होम /न्यूज /मनोरंजन /

Ritesh Pandey का Bhojpuri Song 'दिलवा लव यू बोलता' हुआ रिलीज, मगर नहीं पसंद आई Akshara Singh संग कैमिस्ट्री!

Ritesh Pandey का Bhojpuri Song 'दिलवा लव यू बोलता' हुआ रिलीज, मगर नहीं पसंद आई Akshara Singh संग कैमिस्ट्री!

Ritesh pandey और Akshara singh का भोजपुरी गाना 'दिलवा लव यू बोलता' का वीडियो.

Ritesh pandey और Akshara singh का भोजपुरी गाना 'दिलवा लव यू बोलता' का वीडियो.

Bhojpuri Song: बिग बॉस (Bigg Boss) से लौटने के बाद अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के साथ गाना 'दिलवा लव यू बोलता' (Dilwa love U Bolata) रिलीज कर दिया गया है. इस वीडियो को दर्शकों से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है. देखिए.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    Video Dilwa love U Bolata Ritesh Pandey New Bhojpuri Song | Akshara Singh |New Bhojpuri Song 2021- भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और बिग बॉस (Bigg Boss) से लौटीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘दिलवा लव यू बोलता’ (Dilwa love U Bolata) का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में कलाकारों के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री और नोकझोंक देखने के लिए मिल रही हैं.

    रितेश पांडे और अक्षरा सिंह (Ritesh Pandey And Akshara Singh) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘दिलवा लव यू बोलता’ के वीडियो को एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर जारी किया गया है. इसे यूट्यूब पर 15 घंटे पहले प्रीमियर किया गया था और तब से लेकर अब तक यानी कि खबर बनाए जाने तक पचास हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं डेढ़ हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं. अगर रितेश पांडे और अक्षरा सिंह की पॉपुलैरिटी को देखा जाए तो उसके हिसाब से व्यूज और लाइक्स उसके आगे कुछ भी नहीं है. 15 घंटे में मिले महज 50 हजार व्यूज उनके स्टारडम के आगे कुछ भी नहीं हैं.

    बता दें कि बीते दिन ही रितेश का गाना (Ritesh Pandey gaana) ‘खईके पान बनारस वाला’ (Khaike Pan Banaras Wala) रिलीज हुआ है और ये रिलीज होते ही छा गया है. इस गाने को एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और अब 18वें नंबर पर ट्रेंड भी कर रहा है.

    यह भी पढ़ें: आ गया Ritesh pandey का बवाल Bhojpuri Song ‘खइके पान बनारस वाला’, रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया Video

    खैर, अगर अक्षरा सिंह और रितेश के गाने ‘दिलवा लव यू बोलता’ के फिल्मांकन की बात की जाए तो इसमें दोनों ही कलाकारों के बीच नोकझोंक देखने के लिए मिल रही है. वो एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस की चंचलता को दिखाया गया है, जो कि काफी कमाल की लग रही है. बता दें कि ये गाना दोनों स्टार्स की अपकमिंग फिल्म ‘मजनुआ’ (Majanuaa Superhit Bhojpuri Film 2021) का है. इस गाने को रितेश पांडे, नीलकमल सिंह और सलोनी भारद्वाज ने गाया है. इसके लिरिक्स आर. आर. पंकज ने लिखे हैं. प्रोड्यूसर जगत बिहारी हैं और डायरेक्टर आशीष यादव हैं. वहीं, म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है.

    वहीं, अगर फिल्म की कास्ट की बात की जाए तो इसमें रितेश अक्षरा के अलावा सुशील सिंह, बिपिन सिंह, देव सिंह, प्रकाश जैश और लोटा तिवारी भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे.

    यह भी पढ़ें: हिंदी रैप सॉन्ग को टक्कर देता है Ritesh Pandey का गाना ‘पगला गई का’, यूजर्स ने एक्टर को बताया ‘रॉकस्टार’

    Tags: Akshara singh, Bhojpuri Songs 2021, Ritesh pandey, Trending Bhojpuri Songs

    अगली ख़बर