Home /News /entertainment /

Ritesh Pandey का दर्दभरा Bhojpuri Song 'डोली रोका हो कहार' रिलीज, टूटे दिल वाले रो ही देंगे!

Ritesh Pandey का दर्दभरा Bhojpuri Song 'डोली रोका हो कहार' रिलीज, टूटे दिल वाले रो ही देंगे!

Ritesh Pandey का Bhojpuri Song 'Doli Roka Ho Kahar' हुआ रिलीज, देखिए.

Ritesh Pandey का Bhojpuri Song 'Doli Roka Ho Kahar' हुआ रिलीज, देखिए.

Bhojpuri Song: एल्बम 'दर्द दिल के' (Dard Dil ke) के गाने (song) 'जा ए चंदा' (Ja ae Chanda) से फेमस हुए एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का गाना 'डोली रोका हो कहार' (Doli Roka Ho Kahar) का वीडियो जारी कर दिया गया है. आप भी देखिए दर्दभरा गीत...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपनी गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनकी आवाज में दर्दभरे गाने जब भी आते हैं तो कमाल ही कर जाते हैं. उनकी आवाज में वो दर्द झलकता है, जो कि एक सेड सॉन्ग को सुनने पर दिखना चाहिए. ऐसे में अब अब उनका नया सेड म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘डोली रोका हो कहार’ (Doli Roka Ho Kahar) रिलीज कर दिया गया है. ये बेहद ही दर्दभरा गीत है. इसे टूटे दिल वाले देखने के बाद तो रो ही देंगे.

    रितेश पांडे के सेड सॉन्ग (Ritesh Pandey Sad Song) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर जारी किया गया है. ये गाना रिलीज होते ही भोजपुरी दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है. इसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. दर्शकों को इस गाने का वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर अपनी को-एक्ट्रेस प्रगति भट्ट (Pragati Bhatt) के प्यार में दिख रहे हैं और उनकी शादी किसी और से हो जाती है, जिसके चलते एक्टर का दिल टूट जाता है. वो उनसे मिलने के लिए कहार को रोकते हैं और अपना दर्द सुनाते हैं कि वो उनके बिना कैसे रहेंगे. इस गाने के वीडियो में वाकई में दर्द देखने के लिए मिलता है.

    इस सॉन्ग में रितेश और प्रगति की एक प्यार सी लव स्टोरी दिखाई गई है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. सॉन्ग को लेकर रितेश ने कहा कि ‘गाने को हमने बहुत ही बारीकी के साथ बनाया है. इसमें हमने एक प्रेमी के दर्द को बखूबी दिखने का प्रयास किया है. गाना मेरी उम्मीद से ज्यादा बेहतर बना है, जिसके लिए वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की पूरी टीम का धन्यवाद. खास कर रत्नाकर कुमार का, जिन्होंने मुझे ऐसा सान्ग दिया.

    वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गाने को राजकुमार साहनी ने लिखा है और छोटू साहनी ने इसका म्यूजिक दिया है, जो कि कमाल का है. ये आपके दिल को छू जाने वाला है. इस गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव, डीओपी राजेश राठौर, रवि राठौर, एडीटर मीत जी, कोरियोग्राफर सम्राट अशोक, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Ritesh pandey

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर