• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आ गया Ritesh Pandey का भोजपुरी कव्वाली Song 'गाली सी लगती है', बयां किया गर्लफ्रेंड के छूटने का दर्द!

आ गया Ritesh Pandey का भोजपुरी कव्वाली Song 'गाली सी लगती है', बयां किया गर्लफ्रेंड के छूटने का दर्द!

Ritesh pandey का नया Bhojpuri Song 'गली सी लगती है' रिलीज.

Ritesh pandey का नया Bhojpuri Song 'गली सी लगती है' रिलीज.

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और एक्ट्रेस वर्षा पंत (Varsha Pant) स्टारर कव्वाली सॉन्ग 'गाली सी लगती है' (Gaali si Lagti hai) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. देखिए...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी सिंगर और एक्टर (Bhojpuri Actor) रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपनी अदायगी और म्यूजिक वीडियोज (Music Videos) को लेकर अक्सर इंटरनेट पर छाए रहते हैं. दर्शकों को उनके गाने खूब पसंद आते हैं और वीडियो रिलीज होने के बाद धमाल भी मचा देते हैं. इसी कड़ी में अब एक्टर का गाना ‘गाली सी लगती है’ (Gaali si Lagti hai) का वीडियो जारी कर दिया गया है. ये एक कव्वाली सॉन्ग है और रिलीज होते ही छा गया है.

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) ‘गाली सी लगती है’ के वीडियो को नव भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस गाने को रितेश पांडे और वर्षा पंत (Varsha Pant) पर फिल्माया गया है. इसमें एक्टर का कव्वाली वाला लुक जच रहा है. गाने को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है साथ ही वीडियो में कलरफुल लाइट का भरपूर इस्तेमाल किया गया है. कव्वाली गाने के माध्यम से एक्टर ने गर्लफ्रेंड के छूटने का दर्द बयां किया. इस वीडियो को रिलीज होने के बाद से चंद घंटों में ही दस हजार के करीब व्यूज मिल चुके हैं.

    इसमें एक्ट्रेस वर्षा का शानदार लुक देखने के लिए मिल रहा है. इसमें उनकी कातिल अदाएं देखने के लिए मिल रही है. ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं. दर्शक उनके लुक और डांस को काफी पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड की तर्ज पर बना ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

    गाना ‘गाली सी लगती है’ को रितेश पांडे (Ritesh Pandey Songs) ने गाया है और इसके लिरिक्स आलम दिलशाद ने लिखे हैं. इसके साथ ही म्यूजिक विनय विनायक ने दिए हैं. वीडियो को डायरेक्ट करने का काम राकेश ठाकर उर्फ राका ने किया है और प्रोड्यूसर राजेश गुप्ता हैं. वहीं गाने को साहिल मसीह ने कोरियोग्राफ किया है. प्रोडक्शन मैनेजर गुलशन और ब्रिजेश हैं. वीडियो के लिए कास्टिंग का काम राहुल गुप्ता ने किया है.

    बहरहाल, रितेश पांडे के इसके अलावा गानों का बात की जाए तो हाल ही में उनका नवरात्रि सॉन्ग (Navratri Songs) ‘साथे घुमला पंडाल दिनभर देर कईला लभरवा’ (Sathe Ghumla Pandaal Dinbhar) रिलीज किया गया था. इस गाने को ऑडियो में रिलीज किया गया था, जो कि रिलीज होने के बाद से ही यूट्यूब पर छा गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज