रितेश पांडे के इस भोजपुरी गाने ने मचाया बवाल, YouTube पर मिले 57 करोड़ से ज्यादा व्यूज

रितेश पांडे के इस भोजपुरी गाने ने मचाया बवाल, YouTube पर मिले 57 करोड़ से ज्यादा व्यूज
(photo credit: sreengrab from youtube/Riddhi Music World)

सात महीने में ही रितेश पांडे के सॉन्ग 'हेलो कौन (Hello Koun)' को 57 करोड़ से अधिक व्यूज मिल सके हैं.

  • Share this:
मुंबई: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Songs) में अक्सर एक से बढ़कर एक सॉग्स रिलीज होते हैं और इन गानों को खूब प्यार मिलता है. आपने भोजपुरी (Bhojpuri Latest Songs)के बहुत से गाने सुने होंगे लेकिन इन दिनों यू-ट्यूब और सोशल मीडिया में एक भोजपुरी गाना जमकर तहलका मचा रहा है. महशहूर गायक रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का हैलो कौन को फैंस ने खूब पसंद किया. गानें ने पिछले छह महीने से खूब धमाल मचाया. इसे लोगों ने कितना पसंद किया इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि गाना दिसंबर में रिलीज किया गया था, लेकिन सात महीने में ही इसे 57 करोड़ से अधिक व्यूज मिल सके हैं. हो सकता है कि यह भोजपुरी का सबसे अधिक देखा जाने वाला गाना हो.

रितेश का यह गाना रिलीज होते ही छा गया था. गाने ने दो दिन में ही दो करोड़ से अधिक व्यूज मिल गए थे. आपको बता दें कि अभी तक भोजपुरी गानों में 'रात दिया बुता के' और 'छलकत हमरो जवनिया' के नाम ही सबसे ज्यादा देखे जानें का रिकॉर्ड था. हैलो कौन गाने को 9 दिसंबर 2019 को ऋद्धि म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था.





इस गाने को सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बॉलीवुड में भी खूब पसंद किया गया. कई बड़ी फिल्मी हस्तियों ने इस गाने पर कई सारे वीडियोज क्रिएट किए. रितेश पांडे और स्नेह उपाध्याय ने साथ मिलकर इसी गाया है. रितेश ने इस गानें को इतना प्यार मिलने के बाद ऑडियएंस का शुक्रिया भी अदा किया था और अपने संदेश में कहा था कि जब उन्होंने इस गानें को बनाने के बारे में सोचा था तब कल्पना भी नहीं की थी कि इसे इतना प्यार मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज