होम /न्यूज /मनोरंजन /Viral Video: 500 मिलियन के पार पहुंचा रितेश पांडे का गाना 'लवंडिया लंदन से लाएंगे', मना जश्न, देखिए

Viral Video: 500 मिलियन के पार पहुंचा रितेश पांडे का गाना 'लवंडिया लंदन से लाएंगे', मना जश्न, देखिए

Video: 500 मिलियन के पार पहुंचा रितेश पांडे का गाना 'लवंडिया लंदन से लाएंगे', देखिए

Video: 500 मिलियन के पार पहुंचा रितेश पांडे का गाना 'लवंडिया लंदन से लाएंगे', देखिए

Bhojpuri Viral Video: भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का गाना 'लवंडिया लंदन से लाएंगे' (Lavandiya London Se L ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे अपनी बेहतरीन गायिकी और एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी वीडियो आता है तो कमाल ही कर जाता है. ऐसे में अब एक्टर का एक वीडियो सॉन्ग वायल हो रहा है, जिसका जश्न भी मनाया गया है. उनके इस गाने के बोल ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ (Lavandiya London Se Layenge) हैं. इनका ये गाना वायरल हो रहा है. इसे 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसका जश्न भी मनाया गया है. इस गाने का वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से रिलीज किए गए गाने ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ (Bhojpuri gaana Lavandiya London Se Layenge) ने 500 मिलियन का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है. इसकी सफलता पर निर्माता रत्नाकर कुमार ने एक निजी समारोह का भी आयोजन किया था. जहां इसकी टीम को उन्होंने ट्रॉफी देकर सम्मानित किया है. इस जश्न में टीम ने एक केक भी काटा है. इसकी फोटोज और वीडियोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को जहां अब तक 50 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं वहीं, 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है.

" isDesktop="true" id="4963711" >

भोजपुरी गाना ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ (Bhojpuri Viral Songs) के लिरिक्स आर एस प्रीतम ने लिखे हैं साथ ही म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. वीडियो डायरेक्टर लवकेश विश्वकर्मा हैं. कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं. गाने को रितेश पांडे ने गाया है. उनकी आवाज में गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

इसके अलावा अगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey Upcoming Songs) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो जल्द ही गाना ‘प्यार से जरूरी पढ़ाई बा’ में जल्द ही देखने के लिए मिलने वाले हैं. इसका फर्स्ट लुक पोस्टर भी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. गाने को रितेश के साथ शिल्पी राज ने गाया है. लोग इसे काफी इन्जॉय करने वाले हैं. इससे पहले एक्टर को गाना ‘रुलाएगी रात भर’ में देखा गया था.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Videos, Ritesh pandey

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें