अपना शहर चुनें

States

BHOJPURI: रितेश पांडे के इस गाने पर फिदा हुए लोग, आप भी देखिए 'पट जइबू कहिया' का VIDEO

(फोटो साभारः VIDEO GRAB YOUTUBE)
(फोटो साभारः VIDEO GRAB YOUTUBE)

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक नया वीडियो इन दिनों यू-ट्यूब पर छाया हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2021, 10:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में हिट गाने देने वाले रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक नया वीडियो इन दिनों यू-ट्यूब पर छाया हुआ है. यह गाना भोजपुरी फिल्म 'दबंग दामाद' का है, जिसके बोल हैं, 'दुगो एतवार होई तहिया.' इस गाने में अक्षरा सिंह और रितेश पांडे ने धमाकेदार डांस किया है, जो फैंस को इसे बार बार देखने पर मजबूर कर रहा है. गाने को रितेश पांडेय और प्रियंका सिंह ने गाया है.

इस वीडियो में दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखा है और संगीत छोटे बाबा बसही ने दिया है. वेब म्यूजिक यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए इस गाने को खूब देखा जा रहा है. अक्षरा सिंह और रितेश पांडे की जोड़ी इसमें कमाल लग रही है.





बता दें कि रितेश पांडेय का भोजपुरी रैप सॉन्ग 'हैलो कौन' सबसे बड़ा हिट साबित हुआ था. उनके कई गाने 100 मिलियन से ज्यादा बार देखे जा चुके हैं. इस समय रितेश पांडेय पवन सिंह, खेसारीलाल यावद और दिनेश लाल निरहुआ के बाद तेजी से उभरते हुए स्टार हैं.


दिनेशलाल यादव और अक्षरा सिंह की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘जान लेबू का’ की शूटिंग भी चल रही है, जिस पर इंडस्ट्री में सबकी नजर है. फिल्म की शूटिंग रायबरेली से कुछ दूर शीवगड़ पैलेस में हो रही है. इस फिल्म को लेकर निरहुआ और अक्षरा बेहद एक्साइटेड हैं. फिल्म ‘जान लेबू का’ के निर्माता श्रेय श्रीवास्तव हैं, जिन्होंने बताया कि यह शानदार फिल्म साबित होगी. सभी इसको लेकर एक्साइटेड हैं. हमारी कोशिश है कि फिल्म ऐसी बने कि उसका जलवा बॉक्स‍ ऑफिस के रिकॉर्ड पर दिखे.

उन्होंने कहा कि लास्ट टाइम जब निरहुआ और अक्षरा एक साथ आये थे, तब भी दर्शकों ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया था. अब हम उन्हें एक बार फिर साथ ला रहे हैं. फिल्म की कहानी सामाजिक और पारिवारिक है. इसमें पटकथा के अनुरूप निरहुआ और अक्षरा काफी फिट बैठते हैं. दोनों इंडस्ट्री के अनुभवी और कमाल के कलाकार हैं. हमारी फिल्म का पीआर संजय भूषण पटियाला करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज