Home /News /entertainment /

Khesari Lal Yadav के असली चेहरे को रितेश पांडे ने किया बेनकाब, जूनियर्स को ऐसे नीचा दिखाते हैं भोजपुरी स्टार

Khesari Lal Yadav के असली चेहरे को रितेश पांडे ने किया बेनकाब, जूनियर्स को ऐसे नीचा दिखाते हैं भोजपुरी स्टार

अपनेे से छोटे सिंगर्स पर गालियां बरसाते हैं खेसारी

अपनेे से छोटे सिंगर्स पर गालियां बरसाते हैं खेसारी

खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) भले ही भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपने गानों और सिंगिंग के जरिए चर्चा में रहते हों लेकिन अपने से छोटे स्टार्स के प्रति वे जरा सा सम्मान नहीं रखते हैं. इसका खुलासा रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने एक वीडियो शेयर कर किया है जिसमें खेसारी इंडस्ट्री के दूसरे स्टार्स के खिलाफ औकात शब्द का प्रयोग कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के बड़े स्टारों में से एक हैं और हमेशा ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड में रहते हैं. अभिनेता अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के जरिए लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं और उनके गानों को लोगों का बेशुमार प्यार मिलता है. लेकिन लगातार बढ़ते फेम और रुतवे का खेसारी को अब घमंड हो चुका है और तमाम दफा अपनी ही इंडस्ट्री के लोगों के खिलाफ अनाप-शनाप बातें बोल जाते हैं. हाल ही में भोजपुरी सिनेमा के स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने अपने सोशल अकाउंट पर लिट्टी चोखा स्टार एक हैरान करने वाला वीडियो शेयर किया है जिसमें वे तीखे तेवर दिखाते हुए औकात की बात करते नजर आ रहे हैं.

    रितेश पांडे ने उजागर किया खेसारी का सच
    इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में खेसारी कुर्सी पर बैठे हैं और वे रितेश पांडे, प्रमोद प्रेमी यादव, अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और समर सिंह (Samar singh) को नीचे दिखाने वाली अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. इस रील पोस्ट को रितेश पांडे ने शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘वाह क्या भाषा है आपकी @khesari_yadav..प्रमोद प्रेमी, रितेश, कल्लू और समर सिंह की औकात 5 लाख से ज़्यादा की नहीं है तो इनमें से किसके घर का खर्च आप चलाते हैं? अपने से छोटों को आप इस नज़रिए से देखते हैं बहुत घटिया है आपकी मानसिकता..‘इतना घमंड ठीक नहीं है.’

    ट्रोल हो रहे खेसारी
    पांडे द्वारा भोजपुरी के सुपरस्टार की ऐसी मानसिकता का सबूत के साथ रितेश पांडे ने खुलासा किया है. वीडियो में बोली जा रही भद्दी भाषा को लेकर खेसारी लाल यादव जमकर ट्रोल हो रहे हैं और उन्हीं के चाहने वाले उन्हें कमेंट में शर्मनाक गालियां दे रहे हैं. साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री के सेलेब्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने लिखा, घमंड बोल रहा है…अहंकार तो रावण का नहीं रहा…अरविंद अकेला कल्लू ने रियक्शन में जीवन पर सीखने की बात लिखी है…

    काजल राघवानी और पवन सिंह से भी हुआ खेसारी का विवाद
    मालूम हो कि ऐसा पहली बार नहीं कि खेसारी ने अपने किसी साथी के लिए अभद्र टिप्पणी का प्रयोग किया हो. इससे पहले वे अपनी को-स्टार काजल राघवानी के लिए भी काफी अनाप-शनाप बातें कह चुके हैं जिसका एक्ट्रेस कई दफा खुलासा कर चुकी हैं. जानकारी के लिए आपको ये भी बता दें कि खेसारी का पवन सिंह के साथ भी झगड़ा चल रहा है और इन दिनों ये दोनों स्टार एक दूसरे खिलाफ गानों से पलटवार कर रहे हैं.

    Tags: Khesari lal yadav, Khesari lal yadav video, Ritesh pandey

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर