होम /न्यूज /मनोरंजन /

भोजपुरी एक्टर Ritesh Pandey ने गर्लफ्रेंड को 20 मिनट तक किया kiss, लेकिन एक वजह से फूट पड़ा गुस्सा! जानें

भोजपुरी एक्टर Ritesh Pandey ने गर्लफ्रेंड को 20 मिनट तक किया kiss, लेकिन एक वजह से फूट पड़ा गुस्सा! जानें

Sanjay Pandey ने शेयर किया Ritesh Pandey के साथ फनी वीडियो.

Sanjay Pandey ने शेयर किया Ritesh Pandey के साथ फनी वीडियो.

Ritesh Pandey Reel Video: भोजपुरी एक्टर (bhojpuri Actor) और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का संजय पांडेय (Sanjay Pandey) ने एक रील वीडियो (Reel Video) अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वो 'गर्लफ्रेंड' को 20 मिनट तक kiss करने के बाद भी काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. इनका वीडियो वायरल हो रहा है. आपने देखा?

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    भोजपुरी के जाने-माने एक्टर (Bhojpuri Actor) और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने बहुत कम समय में ही सफलता की बुलंदियों को छू लिया है. वो अक्सर अपने किसी ना किसी म्यूजिक वीडियो के चलते सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे में अब वो म्यूजिक वीडियो नहीं बल्कि एक्टर संजय पांडेय के साथ एक रील वीडियो के चलते छाए हुए हैं. इसमें वो गर्लफ्रेंड को 20 मिनट तक kiss करने के बाद भी गुस्से से आगबबूला दिख रहे हैं. सिंगर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

    भोजपुरी के खतरनाक विलेन में गिने जाने वाले एक्टर संजय पांडेय ने रितेश के रील वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर गुस्से से भनभनाते हुए कमरे से बाहर निकल रहे हैं. ये गुस्सा उनकी गर्लफ्रेंड के लिए होता है. वीडियो में वो डायलॉग ‘बाहर मिलिए काट के डाल दूंगा तझे’. इस पर संजय पूछते हैं कि ‘क्या हुआ कैसे मूड खराब है.’ जवाब में रितेश कहते दिख रहे हैं कि ’20 मिनट Kiss करने के बाद पानी बोतल उठाकर कहती है कि तुम्हारी जूठी तो ना है?’ दोनों ही कलाकारों का ये फनी वीडियो है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को महज दो घंटे में करीब चार हजार लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर खूब सारे कमेंट्स कर रहे हैं.

    बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि संजय पांडेय ने कोई रील वीडियो शेयर किया है. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और ऐसे फनी रील वीडियो एक्टर अक्सर फैंस को एंटरटेन करने के लिए शेयर करते रहते हैं. उनके वीडियो को यूजर्स काफी पसंद भी करते हैं. ऐसा कोई दिन नहीं होता जब संजय अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर ना करते हों. उनके इंस्टाग्राम पर साढ़े पांच लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. संजय पांडेय भोजपुरी के लोकप्रिय विलेन में से एक हैं.

    खैर, अगर रितेश पांडे की बात की जाए तो वो इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियोज से छाए हुए हैं. हाल ही में उनका नया भोजपुरी सॉन्ग ‘मेहरारू दाल भात नहीं है’ (Mehraru Daal Bhat Nahi Hai) का वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस पल्लवी गिरी (Pallavi giri) भी नजर आई थी. दोनों ने इस वीडियो जबरदस्त रोमांस का तड़का लगाया था. इस जोड़ी का ये गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया था. इस गाने के वीडियो ने एक दिन में ही एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Bhojpuri Videos, Ritesh pandey

    अगली ख़बर