होम /न्यूज /मनोरंजन /Bhojpuri Song: अनीषा पांडे के प्यार में रितेश पांडे का हुआ बुरा हाल, एक्ट्रेस बोली- 'प्यार से जरूरी पढाई बा'

Bhojpuri Song: अनीषा पांडे के प्यार में रितेश पांडे का हुआ बुरा हाल, एक्ट्रेस बोली- 'प्यार से जरूरी पढाई बा'

Bhojpuri Song: अनीषा पांडे के प्यार में रितेश पांडे का हुआ बुरा हाल, देखिए

Bhojpuri Song: अनीषा पांडे के प्यार में रितेश पांडे का हुआ बुरा हाल, देखिए

Ritesh Pandey Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे का नया वीडियो सॉन्ग कुछ समय के बाद रिलीज हुआ है. इसमें वो भोजपुर ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) पिछले दिनों लाइमलाइट की दुनिया से दूर अध्यात्म में बिजी थे. वो बनारसी बाबू होने के नाते भोलेनाथ के भक्त हैं तो ऐसे में बीते दिनों एक्टर को भोले शंकर की अराधना करते हुए देखा गया था. इस दौरान वो लाइमलाइट वाली दु्निया से दूर थे. अब रितेश वापस काम पर लौट चुके हैं और उनका नया वीडियो सॉन्ग भी रिलीज कर दिया गया है, जिसके बोल ‘प्यार से जरूरी पढाई बा’ (Pyar Se Jaruri Padhai Ba) है. उनका ये वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इसे एक ही दिन में लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘प्यार से जरूरी पढाई बा’ (Pyar Se Jaruri Padhai Ba) को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो एक्ट्रेस अनीष पांडे के प्यार में दीवाने हैं. वो उनसे मिलने के लिए तड़प रहे हैं मगर एक्ट्रेस हैं कि आती नहीं हैं. वो वीडियो में रितेश की प्रेमिका के साथ-साथ एक स्टूडेंट की भूमिका भी निभा रही हैं. उनका एग्जाम चल रहा था, जिसकी वजह से अनीषा पढ़ाई करने में बिजी होती हैं और वो एक्टर को जरा भी टाइम नहीं दे पाती हैं. ऐसे में रितेश का अपनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड से मिले बिना बुरा हाल हो जाता है. ऐसे में वो गर्लफ्रेंड से मिलने की बेताबी को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं. इसे वो गाने के माध्यम से उन्हें बताते हैं. इसमें दोनों कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है. आलम ये है कि ये रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. वीडियो को एक ही दिन में एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और करीब 10 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

" isDesktop="true" id="4983731" >

गाना ‘प्यार से जरूरी पढाई बा’ (Pyar Se Jaruri Padhai Ba) को रितेश पांडे और शिल्पी राज (Ritesh Pandey-Shilpi Raj Songs) ने गाया है. दोनों की गायिकी में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इनकी आवाज में ये गाना जंच रहा है. लोग वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. गाने के लिरिक्स विशाल भारती ने लिखे हैं और म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. वीडियो को अनीषा पांडे पर फिल्माया गया है. वीडियो डायरेक्टर सुशांत सिंह और कुमार हैं. क्रिएटिव डायरेक्टर पंकज सोनी हैं. प्रोड्यूसर मनोज मिश्रा हैं.

Tags: Bhojpuri, Ritesh pandey, Shilpi Raj

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें