Home /News /entertainment /

एक्ट्रेस मेघा शर्मा को 'रेड साड़ी' में देख फिदा हुए शादीशुदा Ritesh Pandey, Bhojpuri Song ने उड़ाया गर्दा

एक्ट्रेस मेघा शर्मा को 'रेड साड़ी' में देख फिदा हुए शादीशुदा Ritesh Pandey, Bhojpuri Song ने उड़ाया गर्दा

Ritesh Pandey और मेघा शर्मा का सुपर एनर्जेटिक Song 'रेड साड़ी' उड़ा रहा गर्दा

Ritesh Pandey और मेघा शर्मा का सुपर एनर्जेटिक Song 'रेड साड़ी' उड़ा रहा गर्दा

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और एक्ट्रेस मेघा शर्मा (Megha Sharma) का नया वीडियो सॉन्ग 'रेड साड़ी' (Red Saree) रिलीज होते ही गर्दा उड़ा रहा है. इनके नए गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. ये इंटरनेट पर छा गया है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) रितेश पांडे (Ritesh Pandey) आज इंडस्ट्री में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वो अपनी बेहतरीन गायिकी के साथ-साथ अदायगी के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसे में अब उनका एक और नया वीडियो सॉन्ग ‘रेड साड़ी’ (Red Saree) रिलीज किया गया है, जिसमें वो एक्ट्रेस मेघा शर्मा (Megha Sharma) के साथ नजर आ रहे हैं और लाल साड़ी में उनकी खूबसूरती को देख उन पर फिदा हो गए हैं. इसमें दोनों कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

    रितेश पांडे के भोजपुरी सॉन्ग (Ritesh Pandey Bhojpuri Song) ‘रेड साड़ी’ के वीडियो को स्पीड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने को एक दिन पहले ही रिलीज किया गया है और इसे खबर लिखे जाने तक करीब 6 लाख व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं इसे दस हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं. गाने के वीडियो की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि रियल में शादीशुदा एक्टर रील में मेघा शर्मा की लाल साड़ी को देख फिदा हो जाते हैं. अभिनेत्री इसमें बेहद खूबसूरत दिख भी रही हैं. लाल साड़ी में उनकी खूबसूरती का कोई जवाब ही नहीं होता है. वहीं, एक्टर भी वेस्टर्न लुक में जच रहे हैं. दोनों कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है. साथ ही इनकी नोकझोंक की काफी बेहतरीन लगती है.

    गाना एकदम बवाल मचा रहा है. मेघा शर्मा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

    सोशल मीडिया पर रितेश पांडे के इस सॉन्ग का पोस्टर शेयर किया गया था, जो खूब पसन्द किया जा रहा था, उनके फैन्स इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि, इसे अब रिलीज किया जा चुका है. गाने में रितेश पांडे स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. वहीं, मेघा शर्मा भी बेहद क्यूट और ब्यूटिफुल दिख रही हैं. खुद रितेश पांडे भी इस गाने को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं. उन्होंने इस का लिंक सोशल मीडिया पर शेयर करके फैन्स से कहा है ‘आ गया है रेड साड़ी, स्पीड रिकार्ड्स के यूट्यूब चैनल से. जरूर सुने, देखें. जय हो.’ बता दें कि सिंगर रितेश पांडे का यह एक गर्दा उड़ाने वाला गाना है. इसका वीडियो सॉन्ग कमाल का बना है. गाना आते ही इसे हाथों हाथ ले लिया गया है.

    भोजपुरी सॉन्ग ‘रेड साड़ी’ (Red Saree) को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने गाया है और मेघा शर्मा पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स जाहिद अख्तर ने लिखे हैं. म्यूजिक विनय विनायक ने दिए हैं. कोरियोग्राफर रेयांश और मनवीन थे. डायरेक्टर विशाल करन हैं. असिस्टेंट डायरेक्टर विशाल सभरवाल हैं. डीओपी तरुण सिंह हैं.

    Tags: Bhojpuri songs, Bhojpuri Songs 2021, Ritesh pandey

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर