Home /News /entertainment /

ritesh pandey new bhojpuri kanwar gana pagali ke mati video watch here raya

Bhojpuri Kanwar Song: भोलेनाथ की भक्ति में लीन दिखे रितेश पांडे, बोले- 'कौनो पगली के फेर दs हमरो प मति'

Bhojpuri Kanwar Song: भोलेनाथ की भक्ति में लीन दिखे रितेश पांडे

Bhojpuri Kanwar Song: भोलेनाथ की भक्ति में लीन दिखे रितेश पांडे

New Bhojpuri Kanwar Song: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया गाना 'पगली के मति' (Pagali Ke Mati) रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में वो भोलेनाथ की भक्ति में लीन दिख रहे हैं, देखिए...

सावन की शुरुआत (New Bhojpuri Kanwar Song) का पता मौसम से नहीं बल्कि भोजपुरी गानों से चल जाता है. क्योंकि यहां तो सावन की शुरुआत भी नहीं होती है और म्यूजिक इंडस्ट्री के सिंगर एक्टर भोलेनाथ की भक्ति में लीन हो जाते हैं और बैक टू बैक भोलेनाथ को एक से बढ़कर एक गाने समर्पित करने लगते हैं. जहां पिछले दिनों खेसारी के गाने खूब सुने और देखे जा रहे थे वहीं, अब रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का गाना भी इसी फेहरिस्त में शामिल हो गया है. उनका नया गाना ‘पगली के मति’ (Pagali Ke Mati) सावन के मौके पर रिलीज किया गया है. गाने में एक्टर को भोले की भक्ति में मंत्रमुग्ध देखा जा रहा है.

रितेश पांडे का गाना (Ritesh Pandey Bhojpuri gana) ‘पगली के मति’ (Pagali Ke Mati) के वीडियो को Wave Music के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर भोलेनाथ से प्रार्थना कर रहे हैं कि किसी लड़की की मति को फेर दें, जो उनसे प्यार करने लगे. वो भी मां पार्वती की ही तरह अपने लिए शंकर भगवान से पत्नी की कामना कर रहे हैं. वीडियो में एक्टर को भक्त के लिवाज में देखा जा सकता है. वीडियो में देख सकते हैं कि चारों तरफ भोले के भक्तों का मेला लगा है. लोग भगवान की पूजा-आराधना कर रहे हैं. उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से घंटों में लाइन में लगकर इंतजार कर रहे हैं. सावन की शुरुआत में ही रितेश पांडे ने अपनी बेहतरीन गायिकी और भक्ति वीडियो सॉन्ग से माहौल को भक्तिमय बना दिया है. अगर आप भी भोले के भक्त हैं तो यकीन मानिए इस गाने को आप खूब इन्जॉय करने वाले हैं और तो और झूमने पर भी मजबूर हो जाएंगे.

वीडियो में एक और गौर करने वाली बात ये है कि इसमें कांवड़िया भी दिखाई दे रहे हैं, जो भोलेनाथ की भक्ति में लीन हैं और अपने दर्द को भुलाकर खूब मस्ती कर रहे हैं साथ ही झूम रहे हैं. इसे आर्टिकल को लिखे जाने तक महज कुछ ही देर में डेढ़ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं इस गाने को 12 हजार से भी ज्यादा तो लाइक्स मिले हैं. वहीं, इंटरनेट पर यूजर्स के रिएक्शन्स की बात की जाए तो लोग इनके वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं और इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

गाना (Ritesh Pandey gana Pagali Ke Mati) ‘पगली के मति’ के वीडियो के मेकिंग की बात की जाए तो इसे रितेश पांडे ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है और क्वीन शालिनी-काजल पर फिल्माया गया है. दोनों ही एक्ट्रेस इसमें बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इसमें आप दोनों को ट्रेडिशनल लुक में देख सकते हैं. उनके एक्सप्रेशंस इसमें कमाल के हैं. गाने के लिरिक्स सूरज सिंह ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर दीपक दिलकेश हैं. वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. इसके अलावा अगर एक्टर के गानों की बात की जाए तो इससे पहले रितेश (Ritesh Pandey Sad Song) का दर्द भरा गाना ‘सेंट्रल जेल’ (Central Jail) रिलीज किया गया था. उनके इस गाने को भी दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया गया था.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Ritesh pandey

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर