होम /न्यूज /मनोरंजन /Video: इंटरनेट पर छाया रितेश पांडे का खाटी भोजपुरिया अंदाज, बार-बार देखा जा रहा गाना 'आवा मछरी बनावतानी'

Video: इंटरनेट पर छाया रितेश पांडे का खाटी भोजपुरिया अंदाज, बार-बार देखा जा रहा गाना 'आवा मछरी बनावतानी'

Video: रिलीज होते ही छा गया रितेश पांडे का गाना 'आवा मछरी बनावतानी', देखिए

Video: रिलीज होते ही छा गया रितेश पांडे का गाना 'आवा मछरी बनावतानी', देखिए

Ritesh Pandey Bhojpuri Song Aawa Machhari Banawatani: भोजपुरी सिंगर और एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का गाना 'आवा म ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो धमाल ही मचा जाता है. ‘जा ए चंदा’ गाना गाकर फेमस हुए एक्टर रितेश के गानों का आज लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में अब एक्टर का नया गाना ‘आवा मछरी बनावतानी’ (Aawa Machhari Banawatani) रिलीज किया गया है, जिसमें एक्टर का खाटी भोजपुरिया अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. इसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. उनका गाना वायरल हो रहा है. इनका ये वीडियो लोग बार-बार देख रहे हैं और इसे एक दिन में एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस सोना पांडे नजर आ रही हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) ‘आवा मछरी बनावतानी’ (Aawa Machhari Banawatani) के वीडियो को वेव म्यूजिक से एक दिन पहले ही रिलीज किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि रितेश पांडे (Ritesh Pandey Bhojpuri Song) खेती-किसानी करते हैं. इसमें वो एक किसान की भूमिका में नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस सोना पांडे उनकी पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश पांडे खाटी भोजपुरिया स्टाइल में नजर आ रहे हैं. लुंगी, शर्ट और गमछे में दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा उन्हें धोती और कुर्ते में भी देखा जा सकता है. इसमें उनका देहाती लुक तो देखते ही बन रहा है. वहीं, वो जब खेती करने के लिए जाने कहते हैं तो उनकी वाइफ बनी एक्ट्रेस सोना उन्हें जाने से रोकती हैं और कहती हैं कि पहले मछली बना रही हूं खा लो फिर जाना. इसके साथ ही रितेश कहते हैं कि अगर खेती नहीं करेंगे तो खिलाएंगे क्या. सोना का भी देहाती और गांव की महिला का किरदार और लुक देखते ही बन रहा है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री ने तो फैंस का दिल ही जीत लिया है. इसलिए ही तो इसे एक दिन में एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसमें इनकी जोड़ी देखते ही बन रही है.

" isDesktop="true" id="4543753" >

वीडियो में देख सकते हैं कि रितेश और सोना जमकर ठुमके लगा रहे हैं. उनके ठुमके और डांस स्टेप्स के साथ-साथ इसका म्यूजिक पुराने दिनों की याद दिला रहा है, जिसे बिरहा के स्टाइल में फिल्माया गया है. पिछले समय में धोबी गीत और हुड़कहिया गीत काफी फेमस रहे हैं, जो आज भी बन जाए तो लोग खूब पसंद करते हैं और इन पर झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. रितेश के नए वीडियो सॉन्ग को 22 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

गाना ‘आवा मछरी बनावतानी’ (Aawa Machhari Banawatani) को रितेश पांडे ने तो गाया ही है साथ ही सिंगर पूजा पांडे ने उनका साथ दिया है. दोनों की ही खाटी भोजपुरिया स्टाइल को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके लिरिक्स आर आर पंकज ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर अंजनी सिंह हैं. उन्होंने कमाल का म्यूजिक दिया है. वीडियो का निर्देशन गोल्डी जैसवाल और बॉबी जैक्सन ने किया है. कोरियोग्राफर भी बॉबी ही हैं. प्रोडक्शन मैनेजर पंकज सोनी हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Ritesh pandey

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें