लाइव टीवी

Bhojpuri: रितेश पांडे का नया गाना 'चुनरी झलकुआ' रिलीज, अक्षरा सिंह संग दिखा रोमांस

News18Hindi
Updated: February 17, 2020, 7:56 PM IST
Bhojpuri: रितेश पांडे का नया गाना 'चुनरी झलकुआ' रिलीज, अक्षरा सिंह संग दिखा रोमांस
भोजपुरी गाना मचा रहा धमाल.

भोजपुरी सुपरस्‍टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया गाना 13 फरवरी को रिलीज हुआ है. यह भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2020, 7:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) और फिल्‍में (Bhojpuri Films) लोगों को खूब पसंद आते हैं. बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) जगत का भी बड़ा बाजार और फैंस हैं. आएदिन भोजपुरी गाने वायरल होते हैं और ट्रेंड करते हैं. भोजपुरी सुपरस्‍टार और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का हाल ही में ऐसा ही एक गाना रिलीज हुआ है. इस गाने ने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर धमाका मचा दिया है. 'गोरी तेरी चुनरी झलकऊआ...' (chunari jhalkaua) नामक यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो सॉन्‍ग में रितेश पांडे के साथ भोजपुरी एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) रोमांस करते दिख रही हैं.

'गोरी तेरी चुनरी झलकऊआ...' नामक इस भोजपुरी वीडियो सॉन्‍ग को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने साथ मिलकर गाया है. इस वीडियो सॉन्‍ग में रितेश पांडे और अक्षरा सिंह धमाकेदार डांस करते दिख रहे हैं. दोनों की इस जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

रितेश और अक्षरा के गाने ने मचाया धमाल. PIC- Youtube




रितेश पांडे का 'गोरी तेरी चुनरी झलकऊआ...' वीडियो सॉन्‍ग 13 फरवरी को रिलीज किया गया है. इसे लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे अब तक 57.06 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है. इसे हम भोजपुरी नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.





'गोरी तेरी चुनरी झलकऊआ...' गाने में अक्षरा सिंह और रितेश पांडे की जोड़ी दोनों के फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस गाने का म्‍यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. आशीष वर्मा ने ही इस गाने के बोल लिखे हैं. इस गाने के वीडियो प्रोड्यूसर रितेश पांडे हैं. साथ ही वीडियो डायरेक्‍टर आशीष यादव हैं.

गाने पर दिखा धमाकेदार डांस. PIC- Youtube


यूट्यूब पर धमाल मचा रहे रितेश पांडे और अक्षरा सिंह के वीडियो सॉन्‍ग 'गोरी तेरी चुनरी झलकऊआ...' को कोरियोग्राफ रामदेवन मास्‍टर ने किया है.

बता दें कि 'गोरी तेरी चुनरी झलकऊआ...' वीडियो सॉन्‍ग 'हम भोजपुरी' यूट्यूब चैनल का पहला गाना है. इस पहले गाने की लोकप्रियता को देखकर ही अंदाजा लगाया जा स‍कता है कि आने वाले दिनों में अन्‍य कई धमाकेदार भोजपुरी वीडियो सॉन्‍ग भी आने वाले हैं. रितेश पांडे का 'गोरी तेरी चुनरी झलकऊआ...' वीडियो सॉन्‍ग अब सभी म्‍यूजिक स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म पर भी उपलब्‍ध है.

यह भी पढ़ें: फिल्‍म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ के डांस पोस्टर में आम्रपाली दुबे की इंट्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 6:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading