• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Ritesh pandey का Navratri Song 'नाच तारी भउजी पंडाल में' रिलीज, छाया ट्रेडिशनल लुक, देखें वीडियो

Ritesh pandey का Navratri Song 'नाच तारी भउजी पंडाल में' रिलीज, छाया ट्रेडिशनल लुक, देखें वीडियो

दर्शकों का मानना है कि रितेश की आवाज में वो जादू है कि उनकी आवाज कानों में पड़ते ही सीधे दिल मे उतर जाती है.

दर्शकों का मानना है कि रितेश की आवाज में वो जादू है कि उनकी आवाज कानों में पड़ते ही सीधे दिल मे उतर जाती है.

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का एक भक्ति गीत 'नाच तारी भउजी पंडाल में' (Nacha Tari Bhauji) रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. वीडियो में रितेश देवी के दरबार में अपने साथियों के साथ मिलकर गाना गाते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    Navratri Special Song: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) एक से बढकर एक हिट गाने देते जा रहे हैं. उनके गाए हुए गाने मिनटों में वायरल हो जाते है और जल्द ही मिलियन क्लब में भी शामिल हो जाते हैं. अब रितेश पांडे का नया देवी गीत  ‘नाच तारी भउजी पंडाल में’ (Nacha Tari Bhauji) रिलीज हुआ है, जो काफी पसंद किया जा रहा है. इसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है, जो मां के चरणों में अर्पित किया है.

    ‘नाच तारी भउजी पंडाल में’ में रितेश पांडे देवी के दरबार में अपने साथियों के साथ मिलकर गाना गाते दिख  रहे हैं. साथ ही बीच बीच में वो अपने डांस मूव्स भी दिखा रहे हैं. दर्शकों का मानना है कि रितेश की आवाज में वो जादू है कि उनकी आवाज कानों में पड़ते ही सीधे दिल मे उतर जाती है. इससे पहले इस गीत का पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था, जो रिलीज होते ही वायरल हो गया था.

    रितेश के फैंस इस पर ढेर सारे कॉमेंट कर रहे थे. अब गाने को भी दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. गाने को लाखों की तादाद में देखा जा रहा है. खबर लिखे जाने तक इसे 199,150 व्यूज मिल चुके हैं. रितेश के फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और साथ ही इसे खूब वायरल भी कर रहे हैं.

    वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘नाचs तारी भउजी पंडाल में’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. बता दें आरआर पंकज के लिखे  इस बेहतरीन गाने को रितेश पांडे ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है और निर्देशन रवि पंडित ने किया है. साथ ही इस गीत की परिकल्पना छोटन पांडे की है. आपको बता दे कि हाल ही में रितेश पांडे के कई वीडियो सॉन्ग जैसे ‘लवंडिया लंदन से लाएँगे’, ‘मेहरारू दाल भात नहीं’ ‘आज जेल होई काल्ह बेल होई’ मिलियन क्लब में शामिल हो चुके हैं. ये सभी गाने यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहे हैं.

    कुछ समय पहले ही उनका एक और धमाकेदार गाना ‘साथे घुमला पंडाल दिनभर देर कईला लभरवा’ (Sathe Ghumla Pandaal Dinbhar) भी यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों का काफी दुलार मिला था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज