रितेश पांडे फंसे काजल राघवानी और नीलम गिरी के चक्कर में तो पूछ बैठे 'कवना चक्कर में फंसनी'?; देखें VIDEO

ये पूरा माजरा जबरिया विवाह पर आधारित लोकगीत का है

ये पूरा माजरा जबरिया विवाह पर आधारित लोकगीत का है

भोजपुरी स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया जबरिया विवाह पर आधारित लोकगीत ‘कवना चक्कर में फंसनी’ (Kawna Chakkar Me Fasani) को रिलीज होतो ही काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने की कहानी ये है कि शादीशुदा रितेश अपने दोस्त की बारात में जाते हैं और वहां पिस्तौल की नोक पर जबरदस्ती उन्हें काजल राघवानी (Kajal Raghwani) से भी शादी करनी पड़ती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 10:56 AM IST
  • Share this:
हाल ही में निरहुआ की अक्षरा (Nirahua-Akshara Singh) के साथ 'शादी' की चर्चा पूरी इंडस्‍ट्री में चल रही थी, जिसके वीडियो भी खूब वायरल हो रहे थे. आये दिन किसी न किसी हीरो-हीरोइन की शादी या सगाई की खबर सुर्खियों में रहती है. इस लिस्ट में ताजा नाम जुड़ा है रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का, जो शादी के चक्कर में ऐसे फंसे हैं कि अब हाथ कपारे पर रखकर आउ-बाउ बक रहे हैं और हो भी क्यों ना वो एक नहीं दो-दो लड़कियों के झांसे में आ गए हैं. उनका नाम है काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और नीलम गिरी (Neelam Giri).

Youtube Video


ये पूरा माजरा जबरिया विवाह पर आधारित लोकगीत का है, जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर रिलीज किया है. गाना रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. गाने में  रितेश पांडे दो कन्याओं के चक्कर में फंसे दिख रहे हैं और खुद से ही सवाल कर रहे हैं ‘कवना चक्कर में फंसनी’ (Kawna Chakkar Me Fasani). कहानी ये है कि शादीशुदा रितेश अपने दोस्त की बारात में जाते हैं और वहां पिस्तौल की नोक पर जबरदस्ती उन्हें काजल राघवानी से भी शादी करनी पड़ती है. घर आने पर जैसा कि होना ही था नई दुल्हन काजल और पहली पत्नी नीलम गिरी के बीच झगड़ा होने लगता है कि मेरा पति सिर्फ मेरा है और दोनों के बीच सैंडविच बने हुए हैं हमारे बेचारे रितेश बाबू. गाना यूजर्स को काफी एंटरटेनिंग और मस्ती भरा लग रहा है और कुछ घंटों में ही लाखों व्यूज कमा चुका है.

गाने को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स पर रितेश ने सभी फैन्स और दर्शकों को धन्यवाद दिया. साथ ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के रत्नाकर कुमार का भी शुक्रिया अदा किया. हमेशा नया प्रयोग करने वाली म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स का ये प्रयोग भी दर्शकों को खूब पसन्द आ रहा है.  रितेश, काजल और नीलम की तिकड़ी और इनके बीच की केमिस्ट्री यूजर्स खूब इंजॉय कर रहे हैं. माना जा रहा है कि ये गाना भोजपुरी संगीत में बदलाव की एक लहर लेकर आया है. इस गाने में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स की क्रिएटिविटी झलक रही है. गाने को रितेश पांडे, अंतरा सिंह प्रियंका और शिल्पी राज ने गाया है, गीत लिखा है जेडी बहादुर ने और म्यूजिक दिया है छोटू रावत ने. वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं और कोरियोग्राफर है राहुल यादव. साथ ही पीआर रामचन्द्र यादव ने संभाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज