• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Ritesh pandey का Bhojpuri Song 'साथे घुमला पंडाल दिनभर देर कईला लभरवा' रिलीज होते ही छा गया

Ritesh pandey का Bhojpuri Song 'साथे घुमला पंडाल दिनभर देर कईला लभरवा' रिलीज होते ही छा गया

इसे सुनकर माहौल भक्तिमय हो गया है.

इसे सुनकर माहौल भक्तिमय हो गया है.

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का गाना 'साथे घुमला पंडाल दिनभर देर कईला लभरवा' (Sathe Ghumla Pandaal Dinbhar) का वीडियो यूट्यूब पर जारी किया जा चुका है. इसे सुनकर माहौल भक्तिमय हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है. वो ये कि उनका एक और धमाकेदार गाना ‘साथे घुमला पंडाल दिनभर देर कईला लभरवा’ (Sathe Ghumla Pandaal Dinbhar) यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है. गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इसे सुनकर मां दुर्गा का आशिर्वाद आपको मिल गया हो और भक्तिमय माहौल का एहसास हो रहा है. एक्टर का देसी अदांज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘साथे घुमला पंडाल दिनभर देर कईला लभरवा’ का फिलहाल सिर्फ ऑडियो जारी हुआ है. इसका वीडियो भी जल्द ही रिलीज होगा. रितेश के गाने को रिद्धी म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल (Bhojpuri Youtube Channel) पर जारी किया गया है. गाने को रिलीज के बाद से अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं. बता दें कि इस गाने को रितेश पांडे और प्रियंका सिंह ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसका म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है और इस गाने के लिरिक्स प्रकाश परदेसी ने लिखे हैं.

    हाल ही में एक और गाना ‘खइके पान बनारस वाला’ काफी चर्चा में था. इसमें रितेश पांडे का देसी अंदाज देखने के लिए मिल रहा था. गले में गमछा लिए रितेश का अंदाज इसमें देखते ही बन रहा था. वहीं एक्ट्रेस श्वेता महारा का भी स्टाइल किसी के कम नहीं था. वो लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनकी अदाएं और डांस दर्शकों का ध्यान खींच रही है. खास बात ये थी कि ये सॉन्ग पुरानी यादें ताजा कर रहा था. इसका म्यूजिक इतना कमाल का है कि इसे सुनते ही हर कोई झूमने को मजबूर हो रहा था.

    बता दें उनका एक लेटेस्ट गाना ‘उठे दरदिया’ (Uthe Daradiya Pet Mein) भी यूट्यूब पर हाल ही में रिलीज किया गया है. ये गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. गाने के वीडियो में गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड की प्रेम कहानी दिखाई है. रितेश पांडे एक लड़की के प्यार में होते हैं और उससे छुप-छुप कर मिलने जाते हैं. वीडियो काफी मजेदार है. इसे ठेठ देहात में फिल्माया गया है. इसका निर्माण भी भव्य तरीके से किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज