होम /न्यूज /मनोरंजन /

Ritesh Pandey With Son: ढाई महीने के बेटे को गोद में लिए दिखे रितेश पांडे, परिवार संग बाबा का लिया आशीर्वाद

Ritesh Pandey With Son: ढाई महीने के बेटे को गोद में लिए दिखे रितेश पांडे, परिवार संग बाबा का लिया आशीर्वाद

Ritesh Pandey With Son: ढाई महीने के बेटे को गोद में लिए दिखे रितेश पांडे

Ritesh Pandey With Son: ढाई महीने के बेटे को गोद में लिए दिखे रितेश पांडे

Ritesh Pandey With Son: भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो परिवार के साथ एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं और अपने ढाई महीने के लाडले को गोद में लिए हुए दिख रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वो अपने रील वीडियो (Ritesh Pandey Personal Life) से लेकर पर्सनल लाइफ तक से जुड़ी तस्वीरें (Ritesh Pandey Photo) और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अब उन्होंने हाल ही में काशी विश्वनाथ के परिवार के साथ दर्शन किए हैं और उनकी फोटो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर में वो अपने ढाई महीने के बेटे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं और परिवार के साथ एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं.

रितेश पांडे साल 2022 में मार्च के महीने में पिता (Ritesh Pandey Son) बने थे, जिसके बाद उन्होंने बेटे के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें दोनों की क्यूटनेस साफतौर से देखने के लिए मिलती है. पिता बनने की चमक उनके चेहरे पर साफतौर से देखने के लिए मिली थी. ऐसे में अब बेटे के ढाई महीना होने के बाद सावन के मौके पर फोटो शेयर की है. वो परिवार के साथ बाबा काशीविश्वनाथ धाम (Ritesh Pandey Instagram Post) में एक ही फ्रेम में नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो में देखने लायक है जो उन्होंने अपने ढाई महीने के लाडले को गोद में लिया हुआ है. इसमें देख सकते हैं कि जैसे रितेश कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं वहीं, उनका बेटा भी कुर्ते में दिख रहा है. साथ ही जहां एक्टर कैमरे में पोज दे रहे हैं वहीं वो अपने हाथों की उंगलियों को मुंह में डाले हुए अपनी ही मस्ती में नजर आ रहा है. एक ही फ्रेम में परिवार और बेटे के साथ यूं दिखना फैंस के लिए काफी मजेदार है. उनकी पोस्ट पर 41 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

रितेश पांडे ने इंस्टाग्राम पर फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘सपरिवार बाबा काशीविश्वनाथजी के दर्शन हर हर महादेव’. सोशल मीडिया यूजर्स इनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. लोग उन्हें सावन की ढेरों शुभकामनाएं दी है. उन्हें परिवार के साथ देखकर लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं.

मार्च में पापा बने थे रितेश पांडे
रितेश पांडे (Ritesh Pandey Wife Vaishali) इस साल 2022 में मार्च के महीने में पापा बने थे. उन्होंने पिछले साल वैशाली पांडे से शादी की थी. दोनों की शादी मई 2021 में शादी हुई थी. इनकी शादी को 10 महीने का वक्त ही हुआ था और दोनों को पहली संतान की प्राप्ति का सुख भी मिल गया है. दोनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और बेटे के साथ लाइफ को इन्जॉय कर रहे हैं. रितेश पांडे इन दिनों अपने सावन सॉन्ग को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. उनके गाने आते ही धमाल मचा रहे हैं. इसमें ‘बाड़े रोड पs कांवरिया’, ‘महादेव से बड़ा कोई देव नहीं’ और ‘आई एम कांवरिया बिहारी’ जैसे गाने शामिल हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actors, Ritesh pandey

अगली ख़बर