Home /News /entertainment /

एक्ट्रेस Saba Khan ने Bhojpuri Song में दिखाई कातिल अदाएं, वीडियो देख आपकी भी आंखे रह जाएंगी खुली

एक्ट्रेस Saba Khan ने Bhojpuri Song में दिखाई कातिल अदाएं, वीडियो देख आपकी भी आंखे रह जाएंगी खुली

एक्ट्रेस Saba Khan ने Bhojpuri Song में दिखाई कातिल अदाएं, आपने देखा वीडियो?

एक्ट्रेस Saba Khan ने Bhojpuri Song में दिखाई कातिल अदाएं, आपने देखा वीडियो?

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान (Saba Khan) का एक नया म्यूजिक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. उस गाने के बोल हैं-'हम नाही रहब घूंघटवा में' (Ham Nahi Rahab Ghunghatwa Me) इसमें अभिनेत्री अपनी कातिल अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस सबा खान (Saba khan) इन दिनों अपने नए-नए म्यूजिक वीडियो (Music Video) की वजह से चर्चा में रहती हैं. उन्होंने म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से हाथ मिलाने के बाद एक से एक हिट गाने दिए हैं और उनके हर सॉन्ग्स को दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिला है. इसी कड़ी में अब उनका एक और वीडियो सॉन्ग (Video Song) ‘हम नाही रहब घूंघटवा में’ (Ham Nahi Rahab Ghunghatwa Me) शामिल हो गया है. इसमें एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन्स और अदाएं देखकर तो आप भी अपनी दिल हार जाएंगे. देखिए वीडियो…

    सबा खान का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘हम नाही रहब घूंघटवा में’ (Ham Nahi Rahab Ghunghatwa Me) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इसमें सबा खान एक शादीशुदा और मॉर्डन लड़की का रोल प्ले कर रही हैं, जो घूंघट में नहीं रहना चाहती है और माइके की तरह ही ससुराल में भी जींस पैंट पहनना चाहती है. लेकिन उसकी सासू उसे घूंघट में रहने के लिए कहती हैं. ये उन्हें पसंद नहीं आता है और इसकी शिकायत वो अपने ऑनस्क्रीन पति से कर रही हैं. इसमें दोनों कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो को आर्टिकल लिखे जाने तक एक लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं और तो और करीब चार तो लाइक्स ही मिले हैं.

    वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत ‘हम नाहीं रहब घूंघटवा में’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं.

    सिंगर अंकिता सिंह हैं. अदाकारा सबा खान हैं. गीत लिखा है, गीतकार यादव राज ने, जिसे मधुर संगीत से सजाया है रोशन राज ने. वीडियो डायरेक्टर भोजपुरिया, कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, एडिट मीट जी हैं. डी आई रोहित ने किया है. म्यूजिक वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है.

    आपको बता दें कि इससे पहले सबा खान का भोजपुरी सॉन्ग (Saba Khan Bhojpuri Song) ‘पान के पतईया’ (Paan Ke Pataiya) का वीडियो जारी किया गया था. उनके इस गाने को सिंगर खुशबू तिवारी ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया था. इस गाने में भी एक्ट्रेस के कमाल के एक्सप्रेशन्स देखने के लिए मिले थे. इसलिए, ही तो एक्ट्रेस को क्यूट गर्ल भी कहा जाता है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत ‘पान के पतईया’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, वही इसका संगीत आर्या शर्मा ने तैयारी किया है और इसका निर्देशन आर्यन देव ने किया है. गाने के डीओपी राजेश राठौर,रवि राठौर, एडिटर मीत जी, कोरियोग्राफर सम्राट अशोक, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं। गाने के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं.

    Tags: Bhojpuri songs, Somi Khan and Saba Khan, Viral Bhojpuri Songs, Viral videos

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर