होम /न्यूज /मनोरंजन /

VIDEO: देशभक्ति के रंग रंगी सबिहा शेख उर्फ रानी चटर्जी, हरी घास के मैदान में तिरंगा लिए झूमते दिखीं एक्ट्रेस

VIDEO: देशभक्ति के रंग रंगी सबिहा शेख उर्फ रानी चटर्जी, हरी घास के मैदान में तिरंगा लिए झूमते दिखीं एक्ट्रेस

आजादी का पर्व मनाती दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी

आजादी का पर्व मनाती दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी

सबिहा शेख के नाम से फिल्म इंडस्ट्री में पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगा और गीता' की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म के शूट के बीच ही उन्होंने हरे-भरे मैदान में तिरंगा फहराकर आजादी का 75वां अमृत महोत्सव फिल्मी अंदाज में सेलिब्रेट किया.

अधिक पढ़ें ...

सबिहा शेख जिन्हें रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के नाम से जाना जाता है और वे मुख्य तौर पर भोजपुरी भाषा की फिल्मों में काम करती हैं. एक्ट्रेस के तमाम चाहने वाले शायद उनका असली नाम और मजहब नहीं जानते. सही मायने में एक कलाकारों की कोई जाति नहीं होती, वो सिर्फ अपने हुनर के दम पर लोगों के दिलों पर राज करते हैं. रानी चटर्जी आए दिन ही अपने म्यूजिक वीडियो और पिक्चर्स को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे तिरंगा फरहाती दिख रही हैं.

रानी पर चढ़ा देशभक्ति का खुमार

रानी उर्फ सबिहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है जिसमें वे हरे-भरे खास के मैदान में मॉडर्न लुक में देखी जा सकती हैं. इसमें वे लता मंगेशकर और उदित नारायण के देशभक्ति गीत ‘ऐसा देश है मेरा’ पर अपने अंदाज में परफोर्म करते नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस रील में नीले आसमान तले देशभक्ति के रंग में रंगी खुशी से झूमतीं दिख रही हैं.

ये वीडियो रानी ने उनकी अपकमिंग फिल्म के लोकेशन पर अलग से शूट कराया है, चूंकि इन दिनों हर कोई तिरंगे को फहराता हुआ आजादी का 75वां अमृत महोत्सव मनाता दिख रहा है. अब इसके सेलिब्रेशन में भोजपुरी एक्ट्रेस भी शामिल हो गई हैं.

 ‘गंगा और गीता’ में नजर आएंगी रानी

बात अगर वर्कफ्रंट को लेकर करें तो रानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गंगा और गीता’ की शूटिंग कर रही हैं जिसमें वे अभिनेता प्रेम सिंह के साथ दिखाई देंगी. फिल्म का निर्देशन दिलीप गुलाटी कर रहे हैं और इस बारे में खुद रानी ने अपने सोशल अकाउंट पर जानकारी दी है.

रानी ने इन फिल्मों के जरिए बनाई पहचान

एक्ट्रेस ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’, ‘सीता’, ‘देवरा बड़ा सतावेला’ और ‘रानी नंबर 786’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं. फिल्मों के अलावा उन्होंने ‘मस्तराम’ सहित लोकप्रिय वेबसीरीज में भी काम किया है. सुर्खियों में रहने के लिए एक्ट्रेस सोशल मीडिया का सहारा भी लेती हैं जो आए दिन ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Tags: Azadi Ka Amrit Mahotsav, Independence day, Rani Chatterjee

अगली ख़बर