लाइव टीवी

अक्षरा सिंह के साथ 'औज़ार' लेकर क्या कस रहे थे खेसारी लाल? VIDEO VIRAL

News18Hindi
Updated: February 9, 2019, 3:05 PM IST
अक्षरा सिंह के साथ 'औज़ार' लेकर क्या कस रहे थे खेसारी लाल? VIDEO VIRAL
अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव

ये पहली बार नहीं है कि खेसारी लाल और अक्षरा का गाना इतना हिट हुआ हो बल्कि अक्षरा और खेसारी की फैन फॉलोइंग के चलते उनके सभी गाने हिट लिस्ट में शुमार हो ही जाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2019, 3:05 PM IST
  • Share this:
वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है और हर तरफ रोमांटिक गानों का दौर शुरू हो चुका है. ऐसे में बॉलीवुड को टक्कर देने के लिए रीजनल सिनेमा भी काफी ज्यादा एक्टिव हो चुका है. यहां मौजूद सभी स्टार एक से बढ़कर एक गाने रिलीज कर रहे हैं. और इसी में खेसारी लाल, अक्षरा सिंह का एक नया गाना आते ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

वैलेंटाइन वीक में खेसारी लाल के साथ अक्षरा सिंह का एक रोमांटिक गाना 'सखी सलाई रिंच से खोलेला' सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. Bhojpuri HD Film नाम के चैनल पर मौजूद ये गाना अब तक 3 करोड़ 52 लाख से ज्यादा व्यूज़ बटोर चुका है.

ये पहली बार नहीं है कि खेसारी लाल और अक्षरा का गाना इतना हिट हुआ हो बल्कि अक्षरा और खेसारी की फैन फॉलोइंग के चलते उनके सभी गाने हिट लिस्ट में शुमार हो ही जाते हैं. यहां देखिए अक्षरा और खेसारी का ये वायरल वीडियो...


वहीं वैलेंटाइन के मौके पर पवन सिंह और अक्षरा का गाना 'मार मार के नजरिया' भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि भोजपुरी फिल्म 'त्रिदेव' का ये गाना काफी पुराना है, लेकिन वैलेंटाइन वीक के दौरान इस काफी ज्यादा सुना जाता है. अक्षरा और पवन सिंह की बात करें तो कुछ विवाद के चलते दोनों को अब साथ नहीं देखा जाता है, लेकिन भोजपुरी सिनेमा में दोनों कि जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2019, 4:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर