समर सिंह के भोजपुरी गाने 'करवटिया' में दिखा आकांक्षा दुबे का सबसे Bold अवतार! बवाल मचा रहा है ये VIDEO

समर सिंह और आकांक्षा दुबे का गाना धूम मचा रहा है

भोजपुरी (Bhojpuri) के 'देसी स्टार' समर सिंह (Samar Singh) और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. हाल ही में दोनों का नया गाना 'करवटिया' (Karwatiya) रिलीज हुआ है जिसमें समर सिंह और आकांक्षा दुबे ने रोमांस की सारी हदें पार कर दी हैं. इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. देखिए Video

  • Share this:
    VIDEO​ | करवटिया | Samar Singh | Karwatiya | Akanksha Dubey | Superhit Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के 'देसी स्टार' समर सिंह (Samar Singh) के गाने यूट्यूब पर रिकॉर्ड पे रिकॉर्ड बनाए जा रहे हैं. समर सिंह का एक और वीडियो सॉन्ग हाल ही में रिलीज हुआ है जिसने तहलका मचा दिया है. इस बवाल गाने का नाम है 'करवटिया' (Karwatiya). यूं तो ये गाना समर सिंह के हर गाने की ही तरह मस्ती भरा है मगर इस गाने का सबसे खास पहलु हैं आकांक्षा दुबे.

    समर सिंह-आकांक्षा दुबे ने 'करवटिया' गाने में रोमांस की सारी हदें पार कीं!
    ये कहना गलत नहीं होगा कि इस भोजपुरी गाने को आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने अपने नाम कर लिया है. वो इसलिए क्योंकि इस गाने में आकांक्षा दुबे का वो लुक दिख रहा है जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया. भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Bhojpuri Actress Akanksha Dubey) गानों में अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक के लिए जानी ही जाती हैं मगर इस गाने में आकांक्षा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. गाने में उनके बेहद मनमोहक दृश्य समर सिंह के साथ फिल्माए गए हैं जो बॉलीवुड फिल्मों के रोमांटिक सीन को भी मात दे रहे हैं. एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक में हर एक भोजपुरी दर्शक की सांसें अटका दे रही हैं.

    पहले वायरल हुआ था गाना 'ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2'
    वैसे ये पहली बार नहीं है जब समर सिंह और आकांक्षा दुबे किसी गाने में साथ आए हैं. हाल ही में दोनों का सुपरहिट गाना 'ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2' (Kakri Bhayil Ba Kamriya 2​) रिलीज हुआ था जिसे यूट्यूब पर खूब व्यूज मिल रहे हैं. वैसे तो इस गाने में भी दोनों की केमिस्ट्री गजब की लग रही है लेकिन समर सिंह के इस नए गाने 'करवटिया' में दोनों कलाकार एक कदम आगे ही बढ़ गए हैं. दोनों की जबरदस्त जोड़ी ने रोमांस की सारी हदें पार कर दी हैं.





    गाने को मिल चुके हैं लाखों व्यूज
    समर सिंह का ये सुपरहिट भोजपुरी गाना कल यानी 12 मई को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने ने पहले ही दिन लाखों व्यूज हासिल कर लिए हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 475,424 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस रोमांटिक गाने को लिखा है हरिंदर हरियाली ने और इसका म्यूजिक दिया है एडीआर आनंद ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर गोल्डी और बॉबी हैं.