Home /News /entertainment /

Samar Singh और Akanksha Dubey का बवाल Bhojpuri Song 'मुस्की चवनिया' ने उड़ाया गर्दा, जबरदस्त है कैमिस्ट्री

Samar Singh और Akanksha Dubey का बवाल Bhojpuri Song 'मुस्की चवनिया' ने उड़ाया गर्दा, जबरदस्त है कैमिस्ट्री

Samar Singh और Akanksha Dubey का Bhojpuri Song 'मुस्की चवनिया' ने मचाया धमाल

Samar Singh और Akanksha Dubey का Bhojpuri Song 'मुस्की चवनिया' ने मचाया धमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर समर सिंह (Samar Singh) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का सॉन्ग 'मुस्की चवनिया' (Muski Chawaniya) का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. देखिए

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के फेमस सिंगर-एक्टर समर सिंह (Samar Singh) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की जोड़ी पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. इनका कोई भी म्यूजिक वीडियो (Music Video) आता है तो ये फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होता है. अब इसी फेहरिश्त में इनका एक और वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘मुस्की चवनिया’ (Muski Chawaniya) यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इसमें दोनों कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है, जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं.

    समर सिंह और आंकांक्षा दुबे (Samar Singh And Akanksha Dubey) के भोजपुरी सॉन्ग ‘मुस्की चवनिया’ (Muski Chawaniya) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था. वीडियो को रिलीज किए हुए महज 6 दिन ही हुए हैं और वीडियो वायरल (Viral video) हो गया है. इसे अभी तक एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 22 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में आकांक्षा दुबे और समर सिंह के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसमें जहां एक्टर का स्टाइलिश अंदाज देखने के लिए मिल रहा है वहीं, शॉर्ट ड्रेस और हाई हील में आकांक्षा भी किसी कम नहीं लग रही है. इसके अलावा उनके डांस और एक्सप्रेशन्स तो कमाल के हैं. इनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और इसी वजह से फैंस इसे बार-बार देखना पसंद भी कर रहे हैं.

    अब अगर गाने के मेकिंग की बात की जाए तो ‘मुस्की चवनिया’ (Muski Chawaniya) को खुशबू तिवारी केटी (Khushbu Tiwari KT) और समर सिंह अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसके लिरिक्स हरिंद्र हरियाली ने लिखे हैं और म्यूजिक एडिआर आनंद ने दिए हैं. प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं. डायरेक्टर आर्यन देव हैं. इसे एडिट करने का काम मीत जी ने किया है. कोरियोग्राफर सम्राट अशोक हैं. प्रोडक्शन हेड पकंज सोनी हैं. गाने के वीडियो को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है. इसकी कोरियोग्राफी भी कमाल की है. गाना इतना बेहतरीन है कि लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

    Tags: Akanksha Dubey, Bhojpuri Songs 2021, Samar Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर