Home /News /entertainment /

Samar Singh और Akanksha Dubey के Bhojpuri Song 'कमर धके सुत जाई' ने बढ़ाई धड़कनें, रिलीज होते ही छाया

Samar Singh और Akanksha Dubey के Bhojpuri Song 'कमर धके सुत जाई' ने बढ़ाई धड़कनें, रिलीज होते ही छाया

Samar Singh और Akanksha Dubey के Bhojpuri Song 'कमर धके सुत जाई' रिलीज.

Samar Singh और Akanksha Dubey के Bhojpuri Song 'कमर धके सुत जाई' रिलीज.

Bhojpuri Song: भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी समर सिंह (Samar Singh) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का नया गाना 'कमर धके सुत जाई' (Kamar Dhake Sut Jai) का वीडियो यूट्यूब (Youtube video) पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. देखिए वीडियो...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के देसी स्टार यानी कि समर सिंह (Samar Singh) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वो अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनकी और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की जोड़ी इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक है. ऐसे में अब इस जोड़ी का नया म्यूजिक वीडियो ‘कमर धके सुत जाई’ (Kamar Dhake Sut Jai) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. ये बेहद ही रोमांटिक वीडियो सॉन्ग है. इस गाने ने दर्शकों की धड़कनें बढ़ा दी है.

    समर सिंह और आकांक्षा दुबे के गाने ‘कमर धके सुत जाई’ को डिआरएस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया है और रिलीज होते ही ये यूट्यूब पर छा गया है. इसे अब तक एक लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. इस जोड़ी ने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं. उनके वीडियो सॉन्ग्स (Video Songs) को मिलियन में व्यूज मिलते हैं. अब अपने नए गाने से दोनों एक्टर्स दर्शकों को दीवाना बनाते नजर आ रहे हैं. इसे काफी भव्य रूप से फिल्माया गया है. इसमें समर सिंह स्टाइलिश अंदाज में जब डांस करते हैं तो किसी फिल्म का शूट लग रहा है. आकांक्षा दूबे भी इस गाने में जितनी खूबसूरत दिख रही हैं, वो उससे पहले किसी गाने में नहीं दिखीं.

    समर सिंह ने इस गीत के रिलीज होने पर सोशल मीडिया पर इसका लिंक शेयर करते हुए कहा है, ‘बहुत ही प्यारा गीत ‘कमर धके सुत जाई’ अब रिलीज हो गया है. आप सभी का आशीर्वाद बना रहे.’

    इस नए भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) को समर सिंह और अंकिता सिंह ने गाया है और गाने के लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं. इसका मधुर संगीत रौशन सिंह ने तैयार किया है. इस वीडियो सॉन्ग को गोल्डी जयसवाल ने डायरेक्ट किया है, जिसके डीओपी प्रिंस सिंह जानू हैं. कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन, एडिटर पप्पू वर्मा हैं. परिकल्पना मनोज लाल यादव की है. मैनेजर अफजल शाह हैं. निर्माता धीरज मिश्रा हैं. सोशल मीडिया पर ये भोजपुरी गीत काफी लाइक और शेयर किया जा रहा है और समर सिंह और आकांक्षा दूबे (Samar Singh And Akanksha Dubey) की शानदार परफॉर्मेंस लोगों को खूब भा रही है.

    Tags: Akanksha Dubey, Bhojpuri Songs 2021, Samar Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर