VIDEO: समर सिंह-आकांक्षा दुबे के गाने 'नमरिया कमरिया में खोस देब' का धमाल, मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज

समर सिंह और आकांक्षा दुबे के गाने ने बड़ी सफलता हासिल कर ली है.

समर सिंह और आकांक्षा दुबे के गाने ने बड़ी सफलता हासिल कर ली है.

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने गाने की इस बड़ी उपलब्धि पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दो पोस्ट भी शेयर किए हैं. उन्होंने गाने का एक टीजर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को धन्यवाद कहा है. आपको बता दें कि इस सुपरहिट गाने, 'नमरिया कमरिया मे खोस देब' (Namariya Kamariya Me Khos Deb) को समर सिंह (Samar Singh) ने अपनी ही आवाज में गाया है जबकि फीमेल आवाज सुपरहिट सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 10:05 PM IST
  • Share this:
VIDEO |​ SAMAR​ SINGH | नमरिया कमरिया मे खोस देब | Namariya Kamariya Me Khos Deb | Shilpi​ Raj | Akanksha Dubey | Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा इंडस्ट्री में ऐसे कई दिग्गज सिंगर्स-एक्टर्स हैं जिनके गाने या फिल्में सुपरहिट साबित होती हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), निरहुआ (Nirahua), पवन सिंह (Pawan Singh), रितेश पांडे (Ritesh Pandey), राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra), अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) आदि जैसे इन महान सिंगर्स और एक्टर्स ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की दशा और दिशा ही बदलकर रख दी है. इनमें से एक उभरता सितारा है समर सिंह (Samar Singh). समर सिंह इन दिनों भोजपुरी के हिट मशीन साबित हो रहे हैं. सिंगर के एक के बाद एक गाने रिलीज हो रहे हैं और वो सभी सुपरहिट साबित हो रहे हैं. इन दिनों समर सिंह अपने कई चइता गीत (Chaita Geet) रिलीज करने में लगे हुए हैं जो यूट्यूब पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. मगर समर सिंह के नए ही नहीं पुराने गाने भी अभी तक कमाल किए जा रहे हैं.

Youtube Video




इसी साल 5 फरवरी को समर का सिंह का एक लाजवाब मस्ती भरा वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था. इस गाने का नाम था 'नमरिया कमरिया मे खोस देब' (Namariya Kamariya Me Khos Deb). इस गाने को लोगों का बहुत प्यार मिला था. गाना रिलीज होते ही सुपरहिट साबित हो गया था. गाने में समर सिंह का साथ दिया था बेहद हॉट अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने. आकांक्षा दुबे और समर सिंह की इस गाने में केमिस्ट्री बेहद दिलचस्प थी. यही वजह है कि समर सिंह और आकांक्षा दुबे के फैंस ने इस गाने को हिट बना दिया था. अब खबर ये है कि लगभग 2 महीने बाद ये गाना 17 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर चुका है. आपको बता दें कि खबर लिखे जाने तक इस गाने के व्यूज करोड़ों में हैं. अभी तक इस गाने को 1,70,73,027 व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा दो महीने बाद भी बढ़ता जा रहा है.




आकांक्षा दुबे ने गाने की इस बड़ी उपलब्धि पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दो पोस्ट भी शेयर किए हैं. उन्होंने गाने का एक टीजर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को धन्यवाद कहा है. आपको बता दें कि इस सुपरहिट गाने को समर सिंह ने अपनी ही आवाज में गाया है जबकि फीमेल आवाज सुपरहिट सिंगर शिल्पी राज की है. गाने को लिखा है आलोक यादव ने और इसका म्यूजिक दिया है एडीआर आनंद ने. गाने को डायरेक्ट किया है रवि पंडित ने और इसके कोरियोग्राफर हैं ऋतिक आरा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज