• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Samar Singh के Navratri Song 'शुभ स्वागतम' की धूम, मां के चरणों में अर्पित किया गीत, आप भी देखिए

Samar Singh के Navratri Song 'शुभ स्वागतम' की धूम, मां के चरणों में अर्पित किया गीत, आप भी देखिए

इस गाने को समर और आकांशा दुबे (Akanksha Dubey) पर फिल्माया गया है.

इस गाने को समर और आकांशा दुबे (Akanksha Dubey) पर फिल्माया गया है.

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर (bhojpuri Actor) समर सिंह (Samar Singh) का नया नवरात्री स्पेशल गाना (Bhojpuri gaana) 'शुभ स्वागतम' (Shubh Swagatam) का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इस गाने को समर और आकांशा दुबे (Akanksha Dubey) पर फिल्माया गया है. दोनों मां की भक्ति में डूबे दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी इंडस्ट्री के देसी स्टार कहे जाने वाले एक्टर (Bhojpuri Actor) समर सिंह (Samar Singh) जब भी अपना म्यूजिक वीडियो (Music Video) लेकर आते हैं तो धमाल मचा जाते हैं. वो अपने मस्तीभरे गानों के चलते तो चर्चा में आ ही जाते हैं. अब उनका एक नवरात्री स्पेशल (Navratri Special) गाना रिलीज किया गया है, जिसके बोल हैं ‘शुभ स्वागतम’ (Shubh Swagatam). इस गाने की हर जगह चर्चा हो रही है. इसमें उनके साथ खूबसूरत एक्ट्रेस आकांशा दुबे (Akanksha Dubey) दिखाई दे रही हैं. दर्शक मां के इस म्यूजिक वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और ये वायरल हो रहा है.

    समर सिंह और आकांशा का भोजपुरी गाना (Samar Singh Bhojpuri gaana) ‘शुभ स्वागतम’ के वीडियो को समर सिंह के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर जारी किया गया है. म्यूजिक वीडियो में दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. दोनों ही इसमें मां की भक्ति में डूबे दिख रहे हैं. साथ ही कई सारे बैकग्राउंड डांसर्स वीडियो को और भव्य बना रहे हैं. ये भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (bhojpuri video Song) दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और वो इसे काफी इन्जॉय भी कर रहे हैं. इसके वीडियो को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं.

    बता दें कि भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘शुभ स्वागतम’ को समर सिंह और कविता यादव ने गाया है. इसे एक्ट्रेस आकांशा और समर पर फिल्माया गया है. गाने के लिरिक्स प्रभु बिशुनपुरी ने लिखे हैं और म्यूजिक एडिआर आनंद ने दिया है. वहीं, वीडियो का डायरेक्शन गोल्डी बॉबी ने किया है, जो कि काफी बेहतरीन है.

    इसके साथ ही रितेश पांडे का नया देवी गीत ‘नाच तारी भउजी पंडाल में’ (Nacha Tari Bhauji) भी रिलीज होते ही छा गया है. इसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया था, जो मां के चरणों में अर्पित किया है.‘नाच तारी भउजी पंडाल में’ में रितेश पांडे देवी के दरबार में अपने साथियों के साथ मिलकर गाना गाते दिख  रहे हैं. साथ ही बीच बीच में वो अपने डांस मूव्स भी दिखा रहे हैं. दर्शकों का मानना है कि रितेश की आवाज में वो जादू है कि उनकी आवाज कानों में पड़ते ही सीधे दिल मे उतर जाती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज