होम /न्यूज /मनोरंजन /

Ropani Geet: समर सिंह का नया रोपनी गीत 'कमरिया चमक उठेला' रिलीज, वीडियो में दिखा जबरदस्त डांस और रोमांस

Ropani Geet: समर सिंह का नया रोपनी गीत 'कमरिया चमक उठेला' रिलीज, वीडियो में दिखा जबरदस्त डांस और रोमांस

आ गया समर सिंह- नेहा राज का नया रोपनी गीत

आ गया समर सिंह- नेहा राज का नया रोपनी गीत

‘रोपनी करेलु सनम…’ (Ropani Karelu Sanam) और ‘ना करे जाईब रोपनिया’ के बाद समर सिंह का नया रोपनी गीत रिलीज हुआ है. हाल ही में देसी स्टार ने नेहा राज के साथ अफना नया फोक सॉन्ग 'कमरिया चमक उठेला' (Kamariya Chamak Uthela) जारी किया है.

अधिक पढ़ें ...

कमरिया चमक उठेला | Samar Singh, Neha Raj | Kamariya Chamak Uthela | Ropani Geet | Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) सावन में अपने बोलबम गानों की वजह से छाए रहे और उनके कई म्यूजिक वीडियो मिलियन व्यूज हासिल कर चुके हैं. अब समर सिंह रोपनी गीतों में बिजी हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी (Bhojpuri) के लोक रोपनी गीत की काफी महत्ता रही है. रीजनल सिनेमा के म्यूजकि लवर्स (Bhojpuri Music) इन गानों को सुनना काफी पसंद करते हैं. हाल ही में समर सिंह का नया रोपनी सॉन्ग ‘कमरिया चमक उठेला’ (Kamariya Chamak Uthela) रिलीज हुआ है जिसमें उनकी प्रेमिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस खेतों में धान की रोपाई करती देखी जा सकती हैं.

डांस-रोमांस से भरपूर है ‘Kamariya Chamak Uthela’
कमरिया चमक उठेला (Kamariya Chamak Uthela) के वीडियो में डांस, रोमांस और खेती-बाड़ी सब कुछ दिखता है. गाने में समर सिंह अपनी को-स्टार संग जबरदस्त थिरकते दिख रहे हैं. यदि आप भोजपुरी संगीत प्रेमी हैं तो आपको देसी स्टार का ये फोक सॉन्ग जरूर पसंद आएगा. इस गाने को समर सिंह ने सिंगर नेहा राज के साथ मिलकर तैयार किया है.. ‘Kamariya Chamak Uthela’ के लिरिक्स अशोक यादव ने लिखे हैं और एडीआर आनंद ने इसे म्यूजिक दिया है. ये गाना GMJ – Global Music Junction के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 6 अगस्त 2022 को रिलीज किया गया है.

आकांक्षा दुबे के साथ रोपन गीतों में खूब जमी समर सिंह की कैमिस्ट्री
इससे पहले समर सिंह का आकांक्षा दुबे के साथ ‘रोपनी करेलु सनम…’ (Ropani Karelu Sanam) का वीडियो आया था. इसमें एक्टर ट्रैक्टर चलाते दिखते हैं और धान की रोपाई के बाद अपनी प्रेमिका से मिलते हैं. समर सिंह ‘ना करे जाईब रोपनिया’ में भी आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के साथ दिख रहे हैं और वीडियो में दोनों के बीच क्यूट कैमिस्ट्री देखने को मिलती है. धान के खेत के पास फिल्माए गए गाने में एक्ट्रेस की पतली कमर वाला डांस और चेहरे के शरारती एक्शन देखते ही बनते हैं.

क्यों गाए जाते हैं रोपन गीत
जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह महीना धान की रोपाई का महीना होता है. गर्मी से तपती धरती पर जैसे ही बारिश की बूंदे गिरती हैं, ज़मीन जैसे हरी चादर ओढ़ लेती है. ऐसे में किसान धान की रुपाई करते हैं और रोपन गीत गाते हैं. यह भोजपुरी भाषा व संस्कृति की असली पहचान और धरोहर है, लिहाजा रीजनल सिनेमा के कलाकार रोपनी गीत बनाते हैं.

Tags: Bhojpuri, Google search top trending query, Samar Singh, Trending Bhojpuri Songs, Trending news in hindi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर