Home /News /entertainment /

Nirahua के बाद देसी स्टार Samar Singh ने आम्रपाली दुबे को घुमाया रिक्शा पर, फोटो हुई वायरल

Nirahua के बाद देसी स्टार Samar Singh ने आम्रपाली दुबे को घुमाया रिक्शा पर, फोटो हुई वायरल

Nirahua के बाद देसी स्टार Samar Singh ने आम्रपाली दुबे को घुमाया रिक्शा पर

Nirahua के बाद देसी स्टार Samar Singh ने आम्रपाली दुबे को घुमाया रिक्शा पर

Samar Singh-Amrapali Dubey: भोजपुरी सिंगर और एक्टर समर सिंह (Samar Singh) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की फोटोज वायरल हो रही है. इसमें एक्टर एक्ट्रेस को रिक्शा पर घुमाते हुए नजर आ रहे हैं. देखिए...

    भोजपुरी के जुबली स्टार (Bhojpuri Actor) दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) का रिक्शा से पुराना नाता रहा है. उन्हें इंडस्ट्री में नेम और फेम देने वाली फिल्म कोई और नहीं बल्कि ‘निरहुआ रिक्शावाला’ (Nirahua Rickshawala) ही रही है. इसमें उन्होंने रिक्शेवाले की भूमिका अदा की थी. लेकिन, अब इंडस्ट्री के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) लग रहा है यही दाव आजमा रहे हैं. उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्टर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को सैर कराते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी इन तस्वीरों की चर्चा हर जगह हो रही है.

    वायरल हो रही आम्रपाली दुबे और समर सिंह (Samar Singh And Amrapali Dubey) की फोटोज में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर इसमें मामूली कपड़े, चप्पल पहने और कंधे पर गमछा रखे रिक्शा चला रहे हैं. उनके रिक्शे में सवार एक्ट्रेस आम्रपाली भी गांव की एक महिला के लुक में नजर आ रही हैं. इसमें उन्हें ब्लू कलर की साड़ी में साफतौर से देखा जा सकता है. इसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं. खैर, आप ऐसा न समझें कि समर रिक्शावाला बन गए हैं बल्कि यह अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘परिवर्तन’ के सेट पर ली गई तस्वीर है, जो सोशल मीडिया में छा गई है. डायरेक्टर धीरज कुमार ठाकुर के कुशल निर्देशन में इस मूवी की शूटिंग इन दिनों गुजरात, संजान में चल रही है. फिल्म के डीओपी खुशदीप सिंह हैं.

    Samar Singh as Rickshawala With Amrapali Dubey

    निर्माणाधीन भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘परिवर्तन’ (Parivartan) में समर सिंह और आम्रपाली दूबे की फ्रेश जोड़ी नजर आएगी.

    जैसा कि फिल्म का टाइटल है, वैसे ही इंडस्ट्री में परिवर्तन की लहर के उद्देश्य से ही इसका निर्माण किया जा रहा है. शुद्ध पारिवारिक और सामाजिक कहानी में समर सिंह अपने अब तक के रोल से हटकर इसमें भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, आम्रपाली का किरदार भी काफी यूनिक और अच्छा है. फिल्म म्यूजिकल फैमली ड्रामा होने वाली है. जैसा अक्सर हम आजतक देखते आए हैं कि भोजपुरी फिल्में और गाने अश्लीलता के कारण आलोचनाओं को सहते हैं. ऐसे में समर सिंह की ओर से पेशकश ये फिल्म एक पारिवारिक मूवी बताई जा रही है, जो कि फुल एंटरटेनिंग होने वाली है.

    Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri Actresses, Samar Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर