समर सिंह के भोजपुरी गाने 'चईत में भईल बाड़ू चंगा भऊजी गंगा नहाके' ने उड़ाया गर्दा, वायरल हो रहा VIDEO

समर सिंह का नया गाना धूम मचा रहा है.

समर सिंह का नया गाना धूम मचा रहा है.

समर सिंह (Samar) और कविता यादव (Kavita Yadav) द्वारा गाया गया गाना 'चइत में भईल बाड़ू चंगा भउजी गंगा नहाके' (Chaita Mein Bhayil badu Changa Bhauji Ganga Nahake) यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. देसी स्टाइल में गाए हुए और गांव के माहौल में फिल्माए हुए इस सॉन्ग को लोग खूब देख रहे हैं. आप भी देखिए वीडियो.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 4:25 PM IST
  • Share this:
VIDEO​ | Samar​​ Singh | चईत में भईल बाड़ू चंगा भऊजी गंगा नहाके | Chaita Mein Bhayil badu Changa Bhauji Ganga Nahake | Kavita​ Yadav | Desi Chaita 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) के 'देसी स्टार' (Desi Star) समर सिंह (Samar Singh) के गाने यूट्यूब पर आजकल छाए हुए हैं. समर सिंह के एक और वीडियो सॉन्ग "चइत में भईल बाड़ू चंगा भउजी गंगा नहाके" (Chaita Mein Bhayil badu Changa Bhauji Ganga Nahake) को यूट्यूब पर खूब व्यूज मिल रहे हैं. समर सिंह के इस चइता गीत को कुछ ही घन्टे में काफी लोगों ने देखा और पसन्द किया है, जिसके लिए समर सिंह ने सभी का शुक्रिया अदा किया है.

समर सिंह और कविता यादव (Kavita Yadav) द्वारा गाया गया यह गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इस गाने के लिरिक्स आलोक यादव ने लिखे हैं और इस गाने का म्यूजिक एडीआर आनंद, मनोज ने दिया है. इस गाने को एसबीआर म्यूज़िक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. "चइत में भईल बाड़ू चंगा भउजी गंगा नहाके" गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग इस गाने को यूट्यूब पर बार-बार देख रहे हैं और इस गाने को शेयर भी कर रहे हैं.

इस गीत के वीडियो को एक स्टोरी की तरह पेश किया गया है जिसमें दिखाया गया है कि समर सिंह खेत में दतुअन कर रहे होते हैं और तभी उनकी नजर भऊजी पर पड़ती है जो पीली साड़ी में उधर से गुज़र रही होती हैं. समर सिंह इस चइता गीत के माध्यम से भउजी से कहते हैं कि "चइत में भईल बाड़ू चंगा भउजी गंगा नहाके".

देसी स्टाइल में गाए हुए और गांव के माहौल में फिल्माए हुए इस सॉन्ग को लोग खूब देख रहे हैं. यह गाना लोगों को कनेक्ट कर रहा है. समर सिंह लुंगी पहने हुए एक शुद्ध किसान नजर आ रहे हैं. समर सिंह ने अपने देसीपन को बरकरार रखा है यही वजह है कि दर्शक इसे खूब सराह रहे हैं. देसी स्टार समर सिंह की खासियत यही है कि वह अपने लुक, अपनी गायकी और अपनी अदायगी से फैन्स के दिलों को जीत लेते हैं. इस वीडियो सांग में एक्ट्रेस पीली साड़ी में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं. समर सिंह के साथ उनकी जोड़ी और उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है.
Youtube Video


इसके वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जयसवाल, कोरिओग्राफर बॉबी जैक्सन, संदीप राज, एडिटर पप्पू वर्मा हैं. इसका कॉन्सेप्ट मनोज लाल यादव का है जबकि मैनेजर मोहम्मद अफजल शाह हैं. प्रोड्यूसर संजय विश्वकर्मा, प्रोजेक्ट डिज़ाइनर एसके आनंद यादव हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज