Home /News /entertainment /

10 लाख व्यूज पार कर गया Bhojpuri के फेमस सिंगर का gaana, आपने नहीं देखा हो Video तो जल्दी करें

10 लाख व्यूज पार कर गया Bhojpuri के फेमस सिंगर का gaana, आपने नहीं देखा हो Video तो जल्दी करें

10 लाख व्यूज पार कर गया Bhojpuri के फेमस सिंगर का gaana, देखिए Video

10 लाख व्यूज पार कर गया Bhojpuri के फेमस सिंगर का gaana, देखिए Video

Bhojpuri gaana Viral: भोजपुरी एक्टर और सिंगर समर सिंह (Samar Singh) का हाल ही में रिलीज हुआ म्यूजिक वीडियो 'कर्जा बढ़ा के गईल' (Karja Badha Ke Gail) इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो सॉन्ग को 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो वायरल हो गया है. आपने देखा वीडियो...?

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) अपने देसी स्टाइल और गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनके हर गाने को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिलते हैं. वो जब भी आते हैं तो धमाका ही कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुई समर का वीडियो सॉन्ग ‘कर्जा बढ़ा के गईल’ (Karja Badha Ke Gail) को शानदार व्यूज मिले हैं. इसे खबर लिखे जाने तक 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. अगर आपने देखा ना हो तो जल्दी देख लें.

    समर सिंह के भोजपुरी वीडियो सॉन्ग ‘कर्जा बढ़ा के गईल’ (Karja Badha Ke Gail) के वीडियो को समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था. गाने के 10 लाख व्यूज क्रॉस करने के बाद एक्टर ने फैंस को धन्यवाद दिया है. उनके द्वारा दिए प्यार के लिए समर ने आभार व्यक्त किया है. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस महिमा सिंह ने साथ दिया है. दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. महिमा ने उनकी गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया है. दोनों कलाकारों का ये धांसू वीडियो है. इसमें जबरदस्त डांस मूव्स देखने के लिए मिल रहे हैं. गाने को शानदार लोकेशन्स पर फिल्माया गया है. कलाकारों के लिए अच्छे-अच्छे कॉस्ट्यूम्स का इस्तेमाल किया गया है.

    गाना ‘कर्जा बढ़ा के गईल’ (Karja Badha Ke Gail) का निर्माण बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड को लेकर किया गया है कि वो कैसे एक लड़की लड़के को धोखा देकर चली जाती है और वो कर्जे में डूब जाता है. तीन से कर्जे को भर रहा होता है मगर अब तक नहीं भर पाता है. समर सिंह ने इसमें इसी लड़के का रोल प्ले किया है और अपने गम दोस्तों के साथ बांटते हुए नजर आते हैं. इसमें महिमा सिंह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी खूबसूरती को देख हर कोई दीवाना हो सकता है.

    सॉन्ग ‘कर्जा बढ़ा के गईल’ को समर सिंह ने अपनी विशेष शैली में गाया है. इस गीत को लिखा है अखिलेश बाबा ने जबकि संगीत तैयार किया है विकाश यादव ने. इसके वीडियो डायरेक्टर राजेश गुप्ता हैं और कोरियोग्राफर अंकित सैंडी, एडीटर पप्पू वर्मा डीओपी राजेश गुप्ता हैं. प्रोजेक्ट डिजाइनर एसके आनंद यादव हैं.

    Tags: Bhojpuri gaana, Samar Singh

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर