होम /न्यूज /मनोरंजन /

Bhojpuri Song: गर्मी से परेशान हुई समर सिंह की एक्ट्रेस, एक्टर ने दिया ठंडा पानी फिर जो हुआ वो देखने लायक था

Bhojpuri Song: गर्मी से परेशान हुई समर सिंह की एक्ट्रेस, एक्टर ने दिया ठंडा पानी फिर जो हुआ वो देखने लायक था

Samar Singh Bhojpuri Latest gana Lagwadi Gharwa Me AC Video

Samar Singh Bhojpuri Latest gana Lagwadi Gharwa Me AC Video

Samar Singh Bhojpuri Latest gana: भोजपुरी एक्टर और सिंगर समर सिंह (Samar Singh) का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया है, जिसके बोल 'लगवादी घरवा में AC राजा जी' (Lagwadi Gharwa Me AC) हैं. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. देखिए...

भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो वायरल हो जाता है. आलम तो ये रहता है कि फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में अब गर्मी के ऊपर उनका नया गाना रिलीज कर दिया गया है, जिसके बोल ‘लगवादी घरवा में AC राजा जी’ (Lagwadi Gharwa Me AC) हैं. गाना रिलीज होने के बाद से ही छा गया है. इसे समर सिंह के साथ सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. ये वीडियो सॉन्ग झूमने पर मजबूर कर रहा है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘लगवादी घरवा में AC राजा जी’ (Lagwadi Gharwa Me AC) के वीडियो को समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर का देसी स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है. वीडियो में देखने के मिल रहा है कि उनकी को-एक्ट्रेस नीलम दुबे गर्मी से परेशान हैं और एक्टर देसी ठर्रा लगाकर सो जाते हैं. उन्हें गर्मी का कोई एहसासा नहीं होता है. ऐसे में गर्मी से परेशान एक्ट्रेस सो नहीं पाती तो वो देसी स्टार से एसी की डिमांड करती हैं. वो कहती हैं कि आप तो देसी पउआ लगा कर सो जाते हैं मगर मुझे नींद नहीं आती है. लगवा दीजिए घर में एसी राजा जी. इसमें फिर एक्टर भी उन्हें हाथ पंखा देते हैं और कहते हैं कि इससे ही गर्मी को दूर करें मगर वो नहीं मानती हैं. इस दौरान दोनों ही एक्टर्स के बीच शानदार केमिस्ट्री और डांस मू्व्स देखने के लिए मिल रहा है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

समर सिंह और शिल्पी राज (Samar Singh-Shilpi Raj Songs) की आवाज में इस गाने को काफी पसंद किया जा रह है. इसे डेढ़ हजार के करीब लाइक्स और 15 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दर्शक अपने चहेते स्टार की डांसिंग, सिंगिंग और देसी अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. समर का नया अंदाज हर बार फैंस का दिल जीत लेता है. गाने को नीलम दुबे पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स एस के आनंद यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर साजन मिश्रा हैं. डायरेक्टर पप्पू वर्मा और दिव्यांशु हैं. कोरियोग्राफी मुकेश माइकल ने की है. प्रोजेक्ट हेड हैप्पी सिंह हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले समर सिंह के बोलबम सॉन्ग्स (Samar Singh Bolbam Songs) यूट्यूब पर छाए थे. इसके अलावा अगर समर सिंह की भोजपुरी फिल्मों की बात करें तो इसमें आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ फिल्म ‘परिवर्तन’, यामिनी सिंह (Yamini Singh) के साथ फिल्म ‘धर्म पत्नी’, ‘फाइटर किंग’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Samar Singh

अगली ख़बर