अपना शहर चुनें

States

रिलीज होते ही भोजपुरी फिल्म 'विनाशक' को मिली बंपर ओपनिंग, थिएटर के बाहर लगा हाउसफुल का बोर्ड!

भोजपुरी फिल्मों के उभरते कलाकार समर सिंह (Samar Singh Bhojpuri) ने कमाल कर दिया. कोरोना काल के बीच रिलीज हुई उनकी फिल्म 'विनाशक (Vinashak)' को बंपर ओपनिंग मिली है. वाराणसी (Varanasi) में हुए प्रीमियर के दौरान थिएटर के बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 10:36 AM IST
  • Share this:
कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) की वजह से थिएटर में फिल्मों का रिलीज थम सा गया था. सरकार द्वारा थिएटर खोले जाने के आदेश के बावजूद बड़ी फिल्में रिलीज नहीं हो रहीं थी, लेकिन इस बीच एक बड़ी भोजपुरी फिल्म 'विनाशक' (Vinashak Bhojpuri) रिलीज हुई और लोगों ने इसका स्वागत बम्पर ओपनिंग के साथ किया. फिल्म का प्रीमियर आनंद मंदिर वाराणसी (Anand Mandir Varanasi) में रखा गया, जहां फिल्म से जुड़े स्टार कास्ट भी मौजूद थे.

रिलीज होते ही फिल्म को देखने काफी संख्या में लोग पहुंचे और थिएटर के सामने हाउसफुल का बोर्ड लग गया. फिल्म के प्रीमियर में समर सिंह (Samar Singh), अयाज़ खान (Ayaz Khan), संतोष यादव पहलवान, आकांक्षा दूबे, निर्देशक मिठाई लाल यादव, आनंद मंदिर सिनेमाघर के आकाश दूबे सहित फिल्म की टीम से जुड़े कई लोग मौजूद थे. समर सिंह की एक्शन से भरपूर फ़िल्म 'विनाशक' का ऑटो से काफी प्रचार प्रसार किया गया था. सब के चहेते देसी स्टार समर सिंह की यह फिल्म आनंद मंदिर वाराणसी और कन्हैया टाकीज मुगलसराय में रोजाना 3 शो चल रही है.

Samar Singh Bhojpuri
हाउसफुल का बोर्ड दिखाते फिल्म के प्रीमियर में मौजूद समर सिंह.





समर सिंह अभिनीत इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक जबर्दस्त आइटम डांस 'पतिदेव' गाने पर है, जो काफी वायरल हुआ था. फिल्म को मिठाई लाल यादव ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर स्वेता सिंह और समरजीत सिंह हैं. फिल्म विनाशक में एक्टर समर सिंह की हीरोइन भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस अंजना सिंह है. इस फिल्म में दमदार एक्शन, डायलॉग और ड्रामा सब कुछ है.

फिल्म में एक्टर समर सिंह की दमदार भूमिका है, जो समाज में हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाते हैं और लोगों को शांति का पाठ पढ़ा रहे हैं. फिल्म में एक से बढ़कर एक सॉन्ग भी है, जिसे बार-बार सुनने का दिल चाहेगा. फिल्म में अंजना सिंह एक कॉलेज गर्ल के तौर पर दिखाई देंगी.  रोमांटिक कहानी के साथ-साथ फिल्म सामाजिक और पारिवारिक पृष्ठभूमि पर भी बेस्ड है. फिल्म में समर सिंह महादेव का रोल कर रहे हैं, जो गांव के ठाकुर के विरूद्ध पंचायत का इलेक्शन लड़ता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज