होम /न्यूज /मनोरंजन /

देसी स्टार Samar Singh का Bhojpuri Song 'हम नाग तू नगिना' हुआ रिलीज, बार-बार देखा जा रहा Video!

देसी स्टार Samar Singh का Bhojpuri Song 'हम नाग तू नगिना' हुआ रिलीज, बार-बार देखा जा रहा Video!

Samar Singh का भोजपुरी सॉन्ग Ham Naag Tu Nagina रिलीज.

Samar Singh का भोजपुरी सॉन्ग Ham Naag Tu Nagina रिलीज.

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार समर सिंह (Samar Singh) का गाना 'हम नाग तू नगिना' (Ham Naag Tu Nagina) का ऑडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इस गाने को दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इसका वीडियो भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा. देखिए.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    भोजपुरी (Bhojpuri) के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) का आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनका भोजपुरी गाना ‘हम नाग तू नगिना’ (Ham Naag Tu Nagina) का वीडियो रिलीज किया जा चुका है. दरअसल, ये कोई वीडियो सॉन्ग (Video Song) नहीं बल्कि ऑडियो गाना है. इसे गाने को वीडियो के जरिए ऑडियो में जारी किया गया है. इसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस भी मिल रहा है. बताया जा रहा है कि इस गाने का म्यूजिक वीडियो (Music Video) जल्द ही जारी किया जाएगा.

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) ‘हम नाग तू नगिना’ के ऑडियो को वीआर म्यूजिक के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर जारी किया गया है. इस गाने को समर सिंह और अंकिता सिंह (Samar Singh And Ankita Singh) ने अपनी बेहतरीन आवाज में गाया है. गाना एक नए कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है, इसलिए श्रोताओं को खूब रिझा रहा है. समर सिंह ने इसे बड़ी शिद्दत से गाया है. समर सिंह ने सोशल मीडिया पर इस गाने के बारे में बताया कि ‘मेरा बहुत ही प्यारा गीत ‘हम नाग तू नगिना’ वीआर म्यूजिक से रिलीज हो गया है. आप सब इस गाने को अपना प्यार और आशीर्वाद दीजिए.’ समर सिंह के इस गाने को रिलीज किए जाने के महज कुछ ही घंटों में 42 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और दो हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

    यह गाना वाकई सुनने लायक है. समर सिंह के साथ अंकिता सिंह ने इसे मधुर स्वर में गाया है. इस गाने के लिरिक्स हरिंद्र हरियाली ने लिखे हैं, जबकि शानदार संगीत से सजाया है एडीआर आनन्द ने. इसके डायरेक्टर पवन पाल हैं और एडिटर अंगद पाल.

    बहरहाल, अगर इसके अलावा समर सिंह के गानों की बात की जाए तो हाल ही में उनका और आकांक्षा दुबे के साथ भोजपुरी सॉन्ग ‘स्टेजवे सहित फेकवा देहब’ (Stagewe Sahit Fekwa Dehab) का वीडियो रिलीज किया गया था. इस गाने को दर्शकों की ओर से ढेर सारा प्यार मिला था. इसमें समर सिंह दबंग के रोल दिखे थे. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Samar Singh, Trending Bhojpuri Songs

    अगली ख़बर