Home /News /entertainment /

कोरोना काल में लोगों का तनाव कम कर रहा है समर सिंह का नया भोजपुरी गाना 'लाते लाते मरले सजनवा', देखें VIDEO

कोरोना काल में लोगों का तनाव कम कर रहा है समर सिंह का नया भोजपुरी गाना 'लाते लाते मरले सजनवा', देखें VIDEO

समर सिंह का नया गाना धूम मचा रहा है.

समर सिंह का नया गाना धूम मचा रहा है.

समर सिंह (Samar Singh) द्वारा गाया गया यह गाना 'लाते लाते मरले सजनवा' (Late Late Marle Sajanwa) यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. लोग इस गाने को यूट्यूब पर बार-बार सुन रहे हैं और इस गाने को शेयर भी कर रहे हैं. गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...
    लाते लाते मरले सजनवा | Samar​​ Singh का भोजपुरी गाना | Late Late Marle Sajanwa | Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) के 'देसी स्टार' समर सिंह (Desi Star Samar Singh) के गाने यूट्यूब पर आजकल मिलियन में व्यूज लेकर आ रहे हैं. समर सिंह (Samar Singh) का एक और सॉन्ग 'लाते लाते मरले सजनवा' (Late Late Marle Sajanwa) को यूटयूब पर खूब व्यूज मिल रहे हैं. समर सिंह के इस लोक गीत को कुछ ही घन्टे में काफी लोगों ने देखा और पसन्द किया है. जिसके लिए समर सिंह ने सभी का शुक्रिया अदा किया है.

    समर सिंह द्वारा गाया गया यह गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इस गाने के लिरिक्स प्रभु विष्णुपुरी ने लिखे हैं और इस गाने का म्यूजिक विकाश यादव ने दिया है. इस गाने को आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 'लाते लाते मरले सजनवा' गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग इस गाने को यूट्यूब पर बार-बार सुन रहे हैं और इस गाने को शेयर भी कर रहे हैं. अभी इसका केवल ऑडियो आउट किया गया है जल्द ही इसका वीडियो भी रिलीज किया जाएगा.



    इस गीत के बोल बेहद प्यारे लिखे गए हैं. समर सिंह इसमें गाते हैं- 'लाते लाते मरले सजनवा, एगो चुम्मा करनवा'. इस मस्ती भरे सॉन्ग को दर्शक बेहद एन्जॉय कर रहे हैं. समर सिंह द्वारा देसी स्टाइल में गाए हुए इस सॉन्ग को लोग खूब देख रहे हैं. ये गाना लोगों को कनेक्ट कर रहा है. समर सिंह ने इस विशेष गीत में भी अपने देसीपन को बरकरार रखा है और यही वजह है कि दर्शक इसे खूब सराह रहे हैं. कोरोना महामारी और लॉकडाउन के हालात में समर सिंह का यह गाना लोगों का तनाव कम करने का काम कर रहा है.

    Tags: Bhojpuri Singer, Bhojpuri Song, Bhojpuri Songs 2021, Samar Singh

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर