गर्दा उड़ा रहा है समर सिंह का गाना 'रनिया हो खालऽ दवईया', सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें VIDEO

भोजपुरी सेंसेशन समर सिंह का नया गाना धूम मचा रहा है.

भोजपुरी सेंसेशन समर सिंह का नया गाना धूम मचा रहा है.

समर सिंह (Samar Singh) का गाना 'रनिया हो खालऽ दवईया' (Raniya Ho Khal Dawaiya) रिलीज होते ही काफी वायरल हो गया है. यह मधुर 'धोबी गीत' (Dhobi Geet) वाई आर म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस गाने को लिखा है राम प्रवेश यादव ने और संगीतकार हैं एडीआर आनंद.

  • Share this:
Video​ | रनिया हो खालऽ दवईया | Samar​ Singh | Kavita​ Yadav | Bhojpuri Dhobi Geet 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) मिट्टी की खुशबू फैलाते हुए शुद्ध देसी भोजपुरी गीत गाकर स्टार का दर्जा प्राप्त करने वाले यूट्यूब किंग समर सिंह (Samar Singh) अपने नए-नए गीतों से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. उनके गाने रिलीज होते ही नया रिकॉर्ड स्थापित करते हैं. समर सिंह ने यूट्यूब की दुनिया में एक अलग ही इतिहास रच दिया है. समर सिंह एक अलग अंदाज में धमाकेदार नया गाना 'रनिया हो खालऽ दवईया' (Raniya Ho Khal Dawaiya) अपने चाहने वालों के बीच लेकर आये हैं.

ये गाना रिलीज होते ही काफी वायरल हो गया है. यह मधुर 'धोबी गीत' (Dhobi Geet) वाई आर म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस गाने को लिखा है राम प्रवेश यादव ने और संगीतकार हैं एडीआर आनंद. इस गाने को समर सिंह और कविता यादव (Kavita Yadav) ने गाया है. समर सिंह का धमाकेदार नया गाना 'रनिया हो खालऽ दवईया' दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर हो रहा है. इसका वीडियो बहुत ही शानदार बनाया गया है.

Youtube Video





एक स्टोरी की तरह इस धोबी गीत को शूट किया गया है जिसमें पत्नी कहती है कि उसकी कमर में बेहद दर्द है तो पति उसे दवा देने लगता है और कहता है कि रानी यह दवा खा लो तुम्हारा दर्द ठीक हो जाएगा. मगर पत्नी कहती है कि नहीं कमर का यह दर्द दवा से ठीक नहीं होगा बल्कि कमर दबाना पड़ेगा तभी तबियत ठीक होगी. समर सिंह ने धोबी गीत की भोजपुरी परम्परा को आगे बढ़ाया है. वह जिस तरह भोजपुरी के इस लोक गीत को अपनी शैली में गाते है, वो गाने अमर हो जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज