होम /न्यूज /मनोरंजन /Bhojpuri Song: समर सिंह से बोली भोजपुरी एक्ट्रेस, 'रात भर नाचब पहिले खटिया पs बइठा' तो मिला मजेदार जवाब

Bhojpuri Song: समर सिंह से बोली भोजपुरी एक्ट्रेस, 'रात भर नाचब पहिले खटिया पs बइठा' तो मिला मजेदार जवाब

Bhojpuri Song: समर सिंह का गाना 'रात भर नाचब' रिलीज, आकांक्षा ने लूटी महफिल

Bhojpuri Song: समर सिंह का गाना 'रात भर नाचब' रिलीज, आकांक्षा ने लूटी महफिल

Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) का लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग 'रात भर नाचब' (Raat B ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो कमाल ही कर जाता है. उनके गाने के वीडियो में खाटी भोजपुरिया अंदाज देखने के लिए मिलता है. फिर चाहे वो एक्टिंग हो या फिर उनकी गायिकी. इसी कड़ी में एक्टर का ऑर्केस्ट्रा सॉन्ग एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के साथ रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल ‘रात भर नाचब’ (Raat Bhar Naachab) है. गाने में एक्ट्रेस ने ऑर्केस्ट्रा वाली बनकर लोगों के होश ही उड़ा दिए हैं. उनके लटके-झटके साथ ही लचकती कमर तो दर्शकों को वीडियो को बार-बार देखने के लिए मजबूर कर रही है. इसमें दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

भोजपुरी गाना ‘रात भर नाचब’ (Bhojpuri gana Raat Bhar Naachab) के वीडियो को IFA Music Wworld से रिलीज किया जा रहा है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ऑर्केस्ट्रा डांसर बनी हुई हैं. इसमें वो अपने हर गानों की तरह ही बेहतरीन अदाएं दिखा रही हैं. उनकी लचकती पतली कमर कमाल की लग रही है. गाने को फैंस और दर्शक काफी इन्जॉय कर रहे हैं. समर सिंह वीडियो (Samar Singh Video) में बड़े जमींदार और कोटेदार बने हुए हैं. वो एक्ट्रेस के साथ कमाल की केमिस्ट्री दिखा रहे हैं. इनके बीच केमिस्ट्री के साथ-साथ गजब के डांस मूव्स भी देखने के लिए मिल रहे हैं. इनके वीडियो को दो लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और पांच हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

" isDesktop="true" id="4590851" >

गाना ‘रात भर नाचब’ को समर सिंह के साथ प्रियंका सिंह (Samar Singh-Priyanka Singh Songs) ने गाया है. दोनों की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन लग रहा है. इसे समर सिंह के साथ आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) पर फिल्माया गया है. गाने को IFA Music Wworld के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है. म्यूजिक रोशन हेगड़े ने दिया है. वीडियो का निर्देशन गोल्डी जैसवाल ने किया है और कोरियोग्राफर बॉबी जैक्शन हैं.

बहरहाल, अगर समर सिंह के गानों के अलावा उनकी फिल्मों की बात की जाए तो वो आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ फिल्म ‘परिवर्तन’ (Parivartan) में नजर आने वाले हैं. इससे इनका एक गाना भी रिलीज किया जा चुका है. इनकी फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. मूवी में लड़कियों की शिक्षा पर जोर दिया गया है. ये एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है, जो अश्लीलता से कोसों दूर है. इसके साथ ही एक्टर यामिनी सिंह (Yamini Singh) के साथ भी नजर आने वाले हैं.

Tags: Akanksha Dubey, Bhojpuri, Samar Singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें