Home /News /entertainment /

samar singh latest bhojpuri song saiya davatare making fans crazy watch here viral video raya

Samar Singh ने फिर से चलाया थ्रेसर, Bhojpuri Song 'सईया दावतारे' ने उड़ाया गर्दा, देखिए Video

Samar Singh ने चलाया थ्रेसर, Bhojpuri Song 'सईया दावतारे' ने उड़ाया गर्दा, देखिए

Samar Singh ने चलाया थ्रेसर, Bhojpuri Song 'सईया दावतारे' ने उड़ाया गर्दा, देखिए

Bhojpuri Song: भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) का नया म्यूजिक वीडियो 'सईया दावतारे' (Saiya Davatare) रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के वीडियो में वो एक बार फिर से थ्रेसर चलाते हुए नजर आ रहे हैं. उनके गाने ने रिलीज होते ही गर्दा उड़ा दिया है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) थ्रेसर गाने से रातों रात हिट हुए थे. उनके इस गाने के वीडियो को मिलियंस व्यूज मिले थे और इसने खूब धूम ही मचा दी थी. ऐसे में अब एक्टर ने एक बार फिर से थ्रेसर चलाया है. पिछली बार की तरह ही उन्होंने इस बार फिर से चैत के महीने में ही थ्रेसर चलाया है, जब गेंहू की कटाई होती है. उस सॉन्ग के बोल (Bhojpuri Song) ‘सईया दावतारे’ (Saiya Davatare) हैं. इसमें वो अपनी को-एक्ट्रेस के साथ जबरदस्त धमाल मचा रहे हैं. उनका वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘सईया दावतारे’ (Saiya Davatare) के वीडियो को Samar Singh Official के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर हमेशा की तरह ही अपने देसी अवतार में नजर आ रहे हैं. गले में गमछा लगाए वो गेहूं को थ्रेसर मशीन में डाल रहे हैं तो कभी ट्रेक्टर पर बैठे हैं. समर सिंह का ये गाना काफी इन्जॉय करने वाला है. इसके साथ ही समर सिंह अपनी को-एक्ट्रेस के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं, दोनों के ही बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. काली साड़ी में वहीं एक्ट्रेस जमकर ठुमके लगा रही हैं. उनकी एक्सप्रेशंस और डांस स्टेप्स तो एनर्जी से भरपूर हैं. दोनों ही एक्टर्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस गाने के वीडियो को 66 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और साढ़े चार हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

अगर भोजपुरी गाना ‘सईया दावतारे’ (Saiya Davatare) के मेकिंग वीडियो की बात की जाए तो समर सिंह के साथ शिल्पी राज (Samar Singh-Shilpi Raj Songs) ने इसे गाया है. दोनों ही भोजपुरिया स्टार्स की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन और दमदार लग रहा है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसके लिरिक्स आलोक यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर अभिराम पांडेय हैं. डायरेक्टर पप्पू वर्मा हैं. कोरियोग्राफर मुकेश माइकल हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले समर सिंह के थ्रेसर सीरीज के कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जो खूब धमाल मचा चुके हैं. इस गाने बोल ‘थरेसर के प्रेसर’ और ‘सईया धरावेला थरेसर’ हैं. गाना ‘थरेसर के प्रेसर’ (Tharesar ke Presar) में समर को एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के साथ देखा गया था, इसमें दोनों ही एक्टर्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. ये काफी हिट रहा था.

Tags: Bhojpuri Song, Samar Singh, Viral Bhojpuri Songs

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर