VIDEO: समर सिंह का अब तक का सबसे महंगा वीडियो सॉन्ग 'चल बाबू बोल' रिलीज, आकांक्षा दुबे का दिखा बोल्ड लुक!

आकांक्षा दुबे और समर सिंह का गाना मचा रहा है धमाल

आकांक्षा दुबे और समर सिंह का गाना मचा रहा है धमाल

दर्शकों के बीच समर सिंह (Samar Singh) के वीडियो 'चल बाबू बोल' (Chal Babu Bol) को लेकर एक क्रेज क्रिएट हो गया है. इस शानदार वीडियो में समर सिंह के साथ आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं और उनका डांस कमाल का है और दर्शकों को समर सिंह और आकांशा दूबे की जोड़ी व केमिस्ट्री बहुत ही पसंद आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 4:37 PM IST
  • Share this:
भोजपूरी फिल्म जगत (Bhojpuri Film Industry) के देसी स्टार और ट्रेंडिंग सिंगर समर सिंह (Samar Singh) अब एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं. अपने नए गीत "चल बाबू बोल" (Chal Babu Bol) में समर सिंह न सिर्फ वेस्टर्न ड्रेस में दिख रहे हैं बल्कि एक रैपर (Rapper) के लुक में भी सबको आकर्षित कर रहे हैं. इस शानदार वीडियो सॉन्ग को लेकर सूत्रों से पता चला है कि ये समर सिंह का अबतक का सबसे महंगा गाना है, जिसका बजट लाखों में है. बहुत ही महंगे लोकेशन्स पर इसे एक फिल्मी स्टाइल में फिल्माया गया है, इसीलिए यह गाना बहुत ही ग्रैंड दिख रहा है और समर सिंह के फैन्स इसे खूब देख रहे हैं.

समर सिंह का गीत "चल बाबू बोल" का वीडियो रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. प्रो डिजिटल मीडिया के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर समर सिंह का ये रैप सॉन्ग रिलीज किया गया है और कुछ ही घंटे में इसे अच्छे खासे व्यूज मिल चुके हैं. समर सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज में ये गीत उनके फैन्स के लिए एक शानदार तोहफा है. गाना सोशल मीडिया पर आज ही रिलीज हुआ है मगर कुछ ही देर में गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 21,656 व्यूज हैं.

दर्शकों के बीच समर सिंह के वीडियो को लेकर एक क्रेज क्रिएट हो गया है. इस शानदार वीडियो में समर सिंह के साथ आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं और उनका डांस कमाल का है और दर्शकों को समर सिंह और आकांशा दूबे की जोड़ी व केमिस्ट्री बहुत ही पसंद आ रही है. समर सिंह का रैप अवतार भी लोगों को खूब भा रहा है. लोगों के मन मे यह जिज्ञासा भी उठ रही है कि क्या देसी स्टार समर सिंह अब रैपर समर सिंह बन जाएंगे!

Youtube Video

"चल बाबू बोल" गीत को लिखा है विकास चन्द्रवंशी, मोहन बाबू ने जबकि इसका मधुर संगीत तैयार किया है एडीआर आनंद ने. म्यूजिक अरेंजर औररैप जयदीप वर्मा का है. इसके निर्देशक चांद अख्तर हैं, जबकि इसके डीओपी नवीन, नित्या मौर्य हैं. इस गीत के कोरियोग्राफर गोल्डी जयसवाल व बॉबी जैक्सन और एडिटर पप्पू वर्मा हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज