भोजपुरी गाने के मिलिनेयर बने समर सिंह, नया गाना "तू भी Corona से कम नहीं" ने किया Blast

समर सिंह ने हाल ही में कई ब्लॉकबस्टर गीत दिए हैं. इसमें 'नमरिया कमरिया में खोंस देब' शामिल है

समर सिंह ने हाल ही में कई ब्लॉकबस्टर गीत दिए हैं. इसमें 'नमरिया कमरिया में खोंस देब' शामिल है

भोजपुरी (Bhojpuri Song) के स्टार सिंगर समर सिंह (Samar Singh) का नया गाना "तू भी Corona से कम नहीं" (Tu Bhi Corona Se Kam Nahi) रिलीज किया गया. गाने के रिलीज होने के कुछ ही समय में इसे लाखों व्यूज मिल गए. गाने के बोल लोगों के जुबान पर चढ़ गया है.

  • Share this:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के स्टार सिंगर समर सिंह का जलवा इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचाए हैं. उन्हीं मिलेनियर सिंगर (Millionaire Singer) कहा जाने लगा है. समर सिंह का हर गाना यूट्यूब पर मिलियन व्यूज पा रहा है. इस बीच उनका स्पेशल गाना "तू भी Corona से कम नहीं" स्पीड रिकार्ड्स भोजपुरी (Speed Records Bhojpuri) से रिलीज किया गया. इसे भी लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

इस गाने का पहला लुक खुद समर सिंह ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया था. इसी के बाद उनके फैंस को इस गाने का इन्तजार था. अब जैसे ही सॉन्ग रिलीज हुआ, वैसे ही वायरल हो गया. समर सिंह के इस गीत के लिरिक्स (Lyrics) बहुत मजेदार है. गाने में लड़की कहती है "तेरे जैसे कितने आगे पीछे फिरते हैं, देके गुलाब मेरे पैरों पे गिरते हैं" तो समर सिंह गाते हैं "अरे सबकी तरह समझती हो क्या, तेरी चपेट में मुहल्ले के कई लड़के, तू भी कोरोना से कम नहीं"

स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Speed Records Bhojpuri) प्रस्तुत सांग "तू भी Corona से कम नहीं" को समर सिंह और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है. बता दें कि समर सिंह के इस ब्लास्ट सॉन्ग का अभी सिर्फ ऑडियो आउट किया गया है जल्द ही इसका वीडियो भी रिलीज किया जाएगा. गाने में समर सिंह व्हाइट शर्ट और ब्लू कलर के कोट में बेहद स्मार्ट दिख रहे हैं. वहीं उनकी एक्ट्रेस भी काफी बोल्ड और ब्यूटिफुल दिख रही हैं.

आपको बता दें कि समर सिंह ने हाल ही में कई ब्लॉकबस्टर गीत (Block Buster Songs) दिए हैं. इसमें नमरिया कमरिया में खोंस देब, 'करवटिया' और विस्फोट सहित इनके कई गाने खूब वायरल हुए हैं और मिलियंस में व्यूज हासिल करने में सफल रहे हैं. इनका एक डांस सांग भतार संगे का का कईलु ओवरऑल 150 मिलियन व्यूज (Million Views) हासिल करने में सफल रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज