समर सिंह का रोमांटिक सॉन्ग हुआ Youtube पर रिलीज, VIDEO में नीलम गिरी के डांस ने किया लाखों को घायल

नीलम गिरी और समर सिंह का नया सॉन्ग रिलीज

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के स्टार कलाकार समर सिंह (Samar Singh) और नीलम गिरी (Neelam Singh) का नया म्यूजिक अल्बम रिलीज हुआ है. रोमांटिक वीडियो में नीलम गिरी के कमाल के एक्सप्रेशन दे रही हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

  • Share this:
    #VIDEO​ | Haradiya Ke Chhapi |#Samar​ Singh |#Neelam​ Giri | #Shilpi​ Raj | BHOJPURI LOKGEET 2021: करोड़ों दिलों पर राज करने वाले देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) का यूट्यूब (Youtube) पर जलवा कायम है. सिंह का नया म्यूजिक अल्बम रिलीज हुआ है जो काफी पसंद किया जा रहा है. समर सिंह के नए गाने (New Bhojpuri Song) के बोल हैं 'हरदिया के छापी' (Hadria ke Chhapi). वीडियो में समर सिंह भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की खूबसूरत एक्ट्रेस नीलम गिरी के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल ने जारी किया है जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है.

    भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) 'हरदिया के छापी' में समर सिंह और नीलम गिरी की लव केमिस्ट्री जबरदस्त दिख रही है. वीडियो सॉन्ग (Video Song) को देखने के बाद भोजपुरी दर्शक समर सिंह और नीलम गिरी (Neelam Giri) के लिए शानदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. समर सिंह ने भी दर्शकों के प्रति अपना प्यार और आभार व्यक्त किया है. साथ ही होली की शुभकामनाएं दी हैं.



    इस गाने को बेहतरीन लोकेशन पर फिल्माया गया है. 'हरदिया के छापी' में जहां समर सिंह रॉकिंग अंदाज में दिख रहे हैं तो वहीं नीलम गिरी ट्रेडिशनल लुक में कहर ढा रही हैं. एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन कमाल के हैं और साड़ी में थिरकने का अंदाज भी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है. इस गाने को समर सिंह ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. इस गाने को यादव राज ने लिखा है जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने तैयार किया है. म्यूजिक अल्बम का निर्देशन डायरेक्टर रवि पंडित ने किया है. कोरियोग्राफर रितिक आरा, एडीटर दीपक पंडित हैं.