Home /News /entertainment /

samar singh viral bhojpuri song kala kala chashma going viral video crossed 3 million views in 4 days raya

Bhojpuri Song: मुंबई में दिखा समर सिंह के सॉन्ग 'काला काला चश्मा' का जबरदस्त क्रेज, 3 दिन में वीडियो वायरल

Bhojpuri Song: मुंबई में दिखा समर सिंह के सॉन्ग 'काला काला चश्मा' का जबरदस्त क्रेज

Bhojpuri Song: मुंबई में दिखा समर सिंह के सॉन्ग 'काला काला चश्मा' का जबरदस्त क्रेज

Samar Singh Viral Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर समर सिंह (Samar Singh) का नया वीडियो सॉन्ग 'काला काला चश्मा' (Kala Kala Chashma) वायरल हो गया है. इसका मुंबई में जबरदस्त क्रेज देखने के लिए मिला है.

भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) का कोई भी गाना आता है तो वो वायरल हो जाता है. इनके देसी अंदाज को दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिलता है. ऐसे में अब हाल ही में रिलीज हुआ एक्टर का रैप सॉन्ग ‘काला काला चश्मा’ (Kala Kala Chashma) अब महज 3 दिन में ही वायरल हो गया है. इसका मुंबई में बसों से लेकर रेलवे स्टेशन पर जबरदस्त क्रेज देखने के लिए मिला है. गाने के वीडियो को भी साढ़े तीन मिलियन व्यूज भी मिल चुके हैं और करीब डेढ़ लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

समर सिंह के गाने (Samar Singh gana) ‘काला काला चश्मा’ (Kala Kala Chashma) के वीडियो का मुंबई में जबरदस्त क्रेज देखने के लिए मिला है. मुंबई की सड़कों पर दौड़ती बसों पर एक्टर के इस गाने का पोस्टर लगा दिखा तो वहीं रेलवे स्टेशन पर लगी डिस्प्ले पर उनका गाना एक नहीं बल्कि बार-बार बजता दिखा. इसका मुंबई में जबरदस्त क्रेज मुंबई में देखने के लिए मिला है. इससे एक बात तो साफ है कि समर सिंह की फैन फॉलोइंग ना केवल यूपी और बिहार में है बल्कि मुंबई जैसे शहरों में भी है. जहां उनके भोजपुरिया दर्शक उनके गानों के देखना सुनना पसंद करते हैं.

Samar Singh Viral Bhojpuri Song Kala kala Chashma going Viral 2

अब अगर इनके वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) की बात की जाए तो ‘काला काला चश्मा’ (Kala Kala Chashma) के वीडियो को 1 जुलाई को समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इसे खबर लिखे जाने तक साढ़े तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और करीब डेढ़ लाख लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने को समर सिंह के साथ रेणुका पवार (Renuka Panwar) ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. वहीं, वीडियो को बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट कृति वर्मा पर फिल्माया गया है. गाने के लिरिक्स शेखर मधुर और कुंज बिहारी ने लिखे हैं म्यूजिक डायरेक्टर साजन मिश्रा हैं. डायरेक्टर पुनीत एस बेदी और मोहित मिद्धा हैं. कोरियोग्राफर सुमित हैं.

आपको बता दें कि रेणुका पवार ने समर सिंह (Samar Singh-Renuka Panwar) के साथ गाना गाने से पहले एक्टर और सिंगर पवन सिंह के साथ ‘जिंदगी’ जैसे गाने गाए हैं. इसमें दोनों के आवाज में गाने को काफी पसंद किया गया. ऐसे में अब इसे भी दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. इसके अलावा अगर समर सिंह के गाने की बात की जाए तो इससे पहले इनका गाना ‘बाबा खातिर इहे ब्रांड होला’ और ‘भतार ओठलाली पs जियता’ जैसे गाने रिलीज हो चुके हैं. इन गानों को भी दर्शकों से खूब प्यार मिला.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Samar Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर