Home /News /entertainment /

Pawan Singh के इस गाने की वजह से उनसे खफा हो गई थीं Sania Mirza, भोजपुरी से है पुराना कनेक्शन, जानें

Pawan Singh के इस गाने की वजह से उनसे खफा हो गई थीं Sania Mirza, भोजपुरी से है पुराना कनेक्शन, जानें

Pawan Singh के इस गाने की वजह से उनसे खफा हो गई थीं Sania Mirza

Pawan Singh के इस गाने की वजह से उनसे खफा हो गई थीं Sania Mirza

Sania Mirza retirement: भारत की टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का भोजपुरी से पुराना नाता रहा है. भोजपुरिया दर्शकों से उन्हें ढेर सारा प्यार मिला है. एक बार वो पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) से खफा हो गई थीं. ऐसे में आइए उनके सन्यास की घोषणा के बीच उनके इस किस्से के बारे में आपको बताते हैं...

अधिक पढ़ें ...

भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza retirement) ने अपने सन्यास का ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि ‘ये मेरा आखिरी सीजन होगा.’ इस खबर के सामने आते ही चारों तरफ उनके ही चर्चे होने लगे हैं. ऐसे में आपको उनके भोजपुरी से पुराने कनेक्शन के बारे में बता रहे हैं. एक बार वो पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) से उनके एक गाने को लेकर खफा हो गई थीं, जिसके चलते एक्टर को मुसीबतों का सामना करना पड़ा था. उस गाने को बोल टेनिस प्लेयर की नथ पर थे.

दरअसल, पवन सिंह करियर (Pawan Singh Career) के शुरुआती दिनों में एल्बम गाया करते थे और इसी बीच उन्होंने सानिया मिर्जा की नथ पर गाना गाया, जिस पर काफी विवाद (Pawan Singh-Sania Mirza Controversy) हुआ था. उस भोजपुरी गाने के बोल- ‘सानिया मिर्जा कट नथुनिया जान मारेला’ (Sania Mirza cut Nathunia jaan Marela) थे. गाना तो सुपरहिट हुआ था. देश से लेकर विदेशों में तक इसे सुना जाने लगा था. इस गाने ने पवन सिंह को स्टार बना दिया था. लेकिन, उनको क्या पता था कि जहां दर्शकों की ओर से इसके लिए उन्हें प्यार दिया जाएगा और सानिया को पसंद नहीं आएगा. इस गाने की वजह से वो उनसे काफी नाराज हो गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जाता है कि टेनिस प्लेयर ने इसके लिए शिकायत तक दर्ज करा दी थी और इसके बाद एक्टर को एक दिन की जेल की हवा तक खानी पड़ी थी. लेकिन, गाने की पॉपुलैरिटी के साथ-साथ पवन की भी सफलता बढ़ती रही थी.

इसके बाद खेसारी लाल यादव ने भी सानिया के शोएब संग शादी को लेकर गाना गाया था. इस पर भी उन्होंने शिकायत दर्ज कराई थी और एक्टर को तीन दिन तक जेल में रहना पड़ा था. लेकिन बाद में दोनों इस गाने पर डांस करते साथ में दिखे थे. सानिया को तब पता चला था कि वो भोजपुरी में कितनी फेमस हैं. इससे एक बात तो साफ जाहिर है कि उनका भोजपुरी से पुराना नाता है.

सानिया 19 साल से खेल रहीं टेनिस

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा 19 साल से टेनिस खेल रही हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2003 में की थी. वो डबल्स की नंबर-1 प्लेयर थीं. उन्होंने कमर में चोट लगने के बाद से सिंगल्स को खेलना छोड़ दिया था. वो सिंगल्स में शीर्ष 100 में पहुंचने वाली एकमात्र भारतीय महिला प्लेयर हैं. सानिया अपने खेल में कम एक्टिव तब हुईं जब उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिका हाथ थाम लिया था. उन्होंने 2010 में शादी की और 2018 में बेटे को जन्म दिया था. बेटे के जन्म के दो साल बाद उन्होंने कोर्ट में फिर से वापसी की थी और अब सन्यास लेने की घोषणा कर सभी को चौंका दिया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया ओपनिंग में हारने के बाद ये फैसला लिया है.

Tags: Bhojpuri Actresses, Bhojpuri superstar pawan singh, Pawan singh, Sania mirza

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर