Home /News /entertainment /

sanjay pandey mahi shrivastava get in close with foreigner see their love chemistry during bhojpuri film pankh raya

दुबई में अंग्रेजी मेम संग इश्क लड़ाते दिखे Sanjay Pandey! विदेशी शख्स के बेहद करीब दिखीं Mahi Shrivastava भी

दुबई में अंग्रेजी मेम संग इश्क लड़ाते दिखे Sanjay Pandey!

दुबई में अंग्रेजी मेम संग इश्क लड़ाते दिखे Sanjay Pandey!

Bhojpuri Film Pankh: भोजपुरी एक्टर संजय पांडेय (Sanjay Pandey) की एक फोटो दुबई से सामने आई है, जिसमें वो एक विदेशी मेम के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) भी एक लड़के के बेहद करीब दिख रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी एक्टर संजय पांडेय (Sanjay Pandey) अपनी खलनायिकी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और 250 से ज्यादा फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई है. अब वो खलनायिकी के बैरियर को तोड़ते हुए कॉमेडी, बाप-भाई के रोल भी निभा रहे हैं. ऐसे में इन दिनों एक्टर इन दिनों दुबई में डायरेक्टर पराग पाटिल की फिल्म ‘पंख’ (Pankh) की शूटिंग कर कर रहे हैं. वहां पर वो एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava), श्वेता महारा (Shweta Mahara) और आयशा शर्मा (Ayesha Sharma) के साथ अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं. इसी बीच एक्टर की एक फोटो वहां से सामने आई है और वो उसमें एक अंग्रेजी मेम के क्लोज दिखाई दे रहे हैं.

सामने आई फोटोज में देखने के लिए मिल रहा है कि संजय पांडेय (Sanjay Pandey With foreigner lady) अंग्रेजी मेम के बेहद करीब दिख रहे हैं और वो उनके साथ पोज दे रहे हैं. ‘पंख’ (Bhojpuri Film pankh) की टीम किसी वोट में सवार है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्टर माथे पर तिलक लगाए कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं. वहीं, विदेशी मेम मिनी स्कर्ट और टॉप में पोज दे रही हैं. दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं. बताया जा रहा है कि रत्नाकर कुमार की फिल्म ‘पंख’ में ये विदेशी मेम भी किसी भूमिका में दिखाई देने वाली है. इसके साथ ही एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव भी तस्वीर में एक विदेशी शख्स के बेहद ही करीब नजर आ रही हैं.

Sanjay Pandey Mahi Shrivastava get in close with foreigner

उसी तस्वीर में माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava Affair) को भी विदेशी शख्स के साथ पीछे बैठे हुए देखा जा सकता है, जिसमें एक्ट्रेस को उस शख्स ने अपनी बांहों में पकड़े हुए है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस हाथ में वाइन का गिलास लिए हुए हैं और रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. वो उसकी बाहों में हैं और शख्स को ब्लैक सूट में देखा जा सकता है. शख्स की बाहों में माही की खुशी की कोई ठिकाना नहीं होता है और खिलखिलाकर हंस रहे हैं. मानों उन्हें दुबई में उनका सच्चा प्यार मिल गया हो. खैर, अब ये सच्चा प्यार है या दोस्ती या फिर बस यूं ही तो इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है क्योंकि एक्ट्रेस की ओर से कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं आया है.

18 मई से शुरू हुई शूटिंग

भोजपुरी फिल्म ‘पंख’ की शूटिंग को दुबई में किया जाना है, जिसकी शूटिंग 18 मई से शुरू हो चुकी है. इसे दुबई की अलग-अलग लोकेशंस पर फिल्माया जाएगा. इस मूवी के जरिए पहली बार एक्ट्रेस श्वेता महारा, माही श्रीवास्तव और आयशा शर्मा लीड रोल में एक ही फिल्में में दिखाई देने वाली हैं. वहीं, पराग पाटिल एक बार फिर से अपने स्टाइल वाले डायरेक्शन से सिनेमाघरों में धमाल मचाते दिखेंगे. इसका म्यूजिक को आर्या शर्मा ने बनाने की जिम्मेदारी ले रखी है, डीओपी का कार्यभार आरआर प्रिंस ने ले रखा है. वहीं, फिल्म में सभी अभिनेता और अभिनेत्रियों को अपने इशारे पर कोरियोग्राफर गोल्डी जैसवाल और बॉबी जैक्सन नचाने वाले हैं. इसके प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के बैनर तले इसका निर्माण किया जा रहा है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Sanjay Pandey

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर