Home /News /entertainment /

sanjay pandey rare photo bhojpuri actor was an orchestra host in college days raya

Throwback: कॉलेज के दिनों में दुबले-पतले दिखते थे भोजपुरी एक्टर संजय पांडेय, ऑर्केस्ट्रा में करते थे होस्टिंग

Throwback: कॉलेज के दिनों में ऑर्केस्ट्रा में होस्टिंग करते थे संजय पांडेय

Throwback: कॉलेज के दिनों में ऑर्केस्ट्रा में होस्टिंग करते थे संजय पांडेय

Sanjay Pandey Rare Pics: भोजपुरी एक्टर संजय पांडेय (Sanjay Pandey) इंडस्ट्री के फेमस विलेन हैं. लेकिन क्या आपको पता है फिल्मों में आने से पहले वो ऑर्केस्ट्रा में होस्टिंग करते थे. आइए आपको हम बताते हैं, जो उन्होंने खुद News18 Hindi के साथ शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के दमदार एक्टर और फेमस विलेन संजय पांडेय (Sanjay Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो खुद से जुड़ी पोस्ट्स शेयर करते रहते हैं. इन पोस्ट्स में वो खुद से जुड़ी इंटरेस्टिंग बातें भी शेयर करते रहते हैं. ऐसे में उनकी एक फोटो उन्होंने कॉलेज के दिनों की शेयर की है, जिसमें उन्हें हाथ में माइक पकड़े हुए देखा जा सकता है. तस्वीर में उन्हें काफी यंग देखा जा सकता है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही एक्टर ने कैप्शन में केवल फ्लैशबैक लिखा है, हालांकि News18 Hindi की ओर से इस फोटो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया और बताया कि ये कॉलेज के दिनों की है.

संजय पांडे ने अपनी फ्लैशबैक तस्वीर को लेकर कहा, ‘ये फोटो मेरे कॉलेज के जमाने का है. जब अपना ऑर्केस्ट्रा चलता था तो मैं उसमें होस्टिंग करता था. वहां स्टेज पर अनाउंसमेंट करता था. उसका है ये फोटो… उस दौरान में ग्रैजुएशन कर रहा था’. संजय भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले ऑर्केस्ट्रा में होस्टिंग किया करते थे. चूंकि उन्होंने बचपन से ही एक्टर बनने के बारे में सोचा था इसलिए बाद में उन्होंने मध्य प्रदेश में ही थिएटर करना शुरू कर दिया था. लेकिन, उनकी जन्मभूमि उत्तर प्रदेश आजमगढ़ है. पिता की नौकरी एमपी में ही थी तो वो परिवार के साथ वहीं शिफ्ट हो गए थे और बाद में वहीं थिएटर करने लगे फिर उन्हें लगा कि अगर एक्टर बनना है तो मुंबई जाना होगा. जहां उन्होंने काफी मेहनत की और इस दौरान उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया. बाद में उन्होंने भोजपुरी में एंट्री की.

संजय पांडे आजमगढ़ में खरिहानी गांव से ताल्लुक रखते हैं. उनकी पहली भोजपुरी फिल्म ‘कहिया डोली लेके अइबा’ थी, जो कि साल 2001 में आई थी. इसके डायरेक्टर राजकुमार आर पांडेय थे. ये दोनों की ही डेब्यू फिल्म थी.

2500 रु थी संजय पांडेय की पहली कमाई
संजय पांडे ने अपनी पहली कमाई (Sanjay Pandey first income) के बारे में बात करते हुए न्यूज18 हिंदी से कहा था कि ‘मेरा पहला टीवी सीरियल था, जिसका नाम ‘अंतराल’ था और उसमें मेन लीड एक्टर ओमपुरी जी थे. मैंने इसमें पहली बार काम किया और मुझे यहां पर एक दिन के लिए 2000 रुपए मिले. साथ में 500 रुपए कन्वेंस दिया गया था तो कुल 2500 रुपए मेरी पहली कमाई हो गई थी. जब मुझे दो हजार का चेक मिला तो मैं बड़ा ही खुश हुआ और मैंने उसे भगवान की चरणों में चढ़ा दिया. उस चेक की आरती भी उतारी गई. मैंने अभी तक उस चेक की फोटो कॉपी को संभालकर रखा है. मैं साल 2000 की बात कर रहा हूं और उस समय एक दिन का दो हजार रुपए देखकर काफी शॉक्ड रह गया था.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Sanjay Pandey

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर