Home /News /entertainment /

sanjay pandey viral video an user for pawan singh contact number bhojpuri actor gives funny reply raya

Video: संजय पांडे से यूजर ने मांगा पवन सिंह का फोन नंबर तो मिला मजेदार जवाब, देखिए फनी वीडियो

Video: संजय पांडे से यूजर ने मांगा पवन सिंह का फोन नंबर तो मिला मजेदार जवाब

Video: संजय पांडे से यूजर ने मांगा पवन सिंह का फोन नंबर तो मिला मजेदार जवाब

Sanjay Pandey Viral Video: भोजपुरी एक्टर संजय पांडे (Sanjay Pandey) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है, जो कि काफी मजेदार और फनी वीडियो है. इनके वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी के जाने-माने एक्टर और विलेन संजय पांडे (Sanjay Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो फैंस के साथ अपना कोई ना कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं. वो केवल वीडियो ही नहीं बल्कि खुद की जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से और कहानियां भी शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अब एक्टर का एक वीडियो वायरल (Sanjay Pandey Viral video) हो रहा है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो अपनी पत्नी से डर रहे हैं. इस पर उनके फैंस ने ढेरों कमेंट्स किए हैं और उनके वीडियो को खूब लाइक्स भी मिले हैं.

संजय पांडे के लेटेस्ट वीडियो (Sanjay Pandey Video) में आप देख सकते हैं कि उनसे पूछा जाता है कि क्या उनकी वाइफ उन्हें कंट्रोल में करके रखती हैं. तो इस पर उनकी वाइफ की आवाज में किसी की आवाज आती है कि जल्दी बोलो नहीं. एक्टर का ये फनी रील वीडियो है. इस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘क्या सर बीवी से डरते हैं आप?’. दूसरे ने लिखा, ‘बस एक बार हां कहकर दिखाओ फिर पता चल जाएगा.’ तीसरे ने लिखा, ‘जियो पांडे जी सच में बिवी कंट्रोल करती है’. इसी तरह से लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक अन्य यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करके पवन सिंह का फोन नंबर तक मांग लिया, जिसका एक्टर ने मजेदार जवाब भी दिया.

Sanjay Pandey Viral Video an user for Pawan Singh Contact Number

यूजर ने एक्टर से कहा, ‘मुझे पवन सिंह का नंबर चाहिए पवन सिंह (Pawan Singh) का बहुत बड़ा फैन हूं’ तो इसके जवाब में संजय पांडे ने लिखा, ‘भाई तुम्हें मिल जाए तो उनका नंबर मुझे भी दे देना’. ये उनका काफी मजेदार और दिलचस्प जवाब था. इस पर लोगों ने खूब मजे लिए. संजय की पोस्ट को ढाई हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. ये इंटरनेट पर छाई हुई है.

एक्टिंग से पहले ऑर्केस्ट्रा में होस्टिंग करते थे संजय पांडे
आपको बता दें कि संजय पांडे (Sanjay Pandey Interesting facts) भोजपुरी में आने से पहले कॉलेज के दिनों में ही ऑर्केस्ट्री चलाते था. यहां पर वो होस्टिंग का काम किया करते थे. एक्टर ने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करके दी थी. जिसमें उन्हें हाथ में माइक पकड़े हुए कोट पैंट में देखा गया. संजय उत्तर प्रदेश आजमगढ़ से ताल्लुक रखते हैं. वो थिएटर आर्टिस्ट भी हैं. उनकी पहली भोजपुरी फिल्म ‘कहिया डोली लेके अइबा’ थी, जो कि साल 2001 में आई थी. इसके डायरेक्टर राजकुमार आर पांडेय थे. ये दोनों की ही डेब्यू फिल्म थी.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actors, Sanjay Pandey

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर