होम /न्यूज /मनोरंजन /Video: निरहुआ के बाद उनके जिगरी दोस्त और भोजपुरी एक्टर बने रिक्शावाला, बोले- 'मेरी रिक्शा सबसे निराली'

Video: निरहुआ के बाद उनके जिगरी दोस्त और भोजपुरी एक्टर बने रिक्शावाला, बोले- 'मेरी रिक्शा सबसे निराली'

Video: निरहुआ के बाद उनके जिग्री दोस्त और भोजपुरी एक्टर बने रिक्शावाला!

Video: निरहुआ के बाद उनके जिग्री दोस्त और भोजपुरी एक्टर बने रिक्शावाला!

Sanjay Pandey Viral Video: भोजपुरी एक्टर संजय पांडे (Sanjay Pandey) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें रिक्शा ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

भोजपुरी सिनेमा जगत में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal yadav nirahua) और विलेन संजय पांडे (Sanjay Pandey) की दोस्ती को इंडस्ट्री में करीब 19 साल का वक्त हो चुका है. दोनों की दोस्ती इंडस्ट्री की चर्चित दोस्ती है. वो साथ में अक्सर फिल्मों में नजर आते हैं और अब विलेन के बाद संजय का लोगों को कॉमिक रोल काफी पसंद आता है. इसी कड़ी में अब एक्टर ने अपनी दोस्ती को रिक्शा चलाकर आगे बढ़ाया है. निरहुआ के बाद अब उन्हें रिक्शा चलाते हुए देखा गया है. उनका वीडियो वायरल हो रहा है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

भोजपुरी स्टार संजय पांडे (Bhojpuri Actor Sanjay Pandey) ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो रिक्शा चला रहे हैं. रिक्शा चलाते हुए एक्टर ने वीडियो में किशोर कुमार और महमूद के गाने को एडिट किया है. इस गाने के बोल ‘मैं हूं घोड़ा ये है गाड़ी…मेरी रिक्शा सबसे निराली…’. इस गाने को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि रिक्शा चलाते हुए संजय ने एक फोटो को फेसबुक पर शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने अपकमिंग फिल्म के बारे में बताया है. इसका नाम ‘आंगन की लक्ष्मी’ है. इसकी शूटिंग सेट से उन्होंने वीडियो और तस्वीर शेयर की है. फिल्म के प्रोड्यूसर प्रदीप सिंह हैं और डायरेक्टर अनिल नयन हैं.

19 साल पुरानी है निरहुआ और संजय पांडे की दोस्ती
संजय पांडे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की दोस्ती इंडस्ट्री में 19 साल पुरानी है. दोनों ने साथ में कई फिल्में की है. फिल्मों में जहां अक्सर दोनों को जानी दुश्मन दिखाया गया है. वहीं, रियल लाइफ में ये दोनों ही स्टार्स जिग्री दोस्त हैं. अगर हाल फिलहाल में इनके वर्कफ्रंट की बात की जाए संजय ने निरहुआ की अपकमिंग फिल्म (Sanjay Pandey-Nirahua upcoming Bhojpuri Film) ‘प्रोडक्शन 3’ में अपने किरदार की शूटिंग पूरी की है. इसकी शूटिंग आजमगढ़ में चल रही थी.

इसके अलावा भी संजय पांडे कई फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं. इसमें खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) की फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) और रानी चटर्जी (Rani chatterjee) की फिल्म ‘गैंगस्टर इन बिहार’ की शूटिंग पूरी का है.

Tags: Bhojpuri, Dinesh lal yadav nirahua, Sanjay Pandey

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें