होम /न्यूज /मनोरंजन /

Sapna choudhary And Khesari Lal: सपना चौधरी संग 'मटक- मटक' करेंगे खेसारी लाल, दोनों साथ मचाएंगे धमाल

Sapna choudhary And Khesari Lal: सपना चौधरी संग 'मटक- मटक' करेंगे खेसारी लाल, दोनों साथ मचाएंगे धमाल

साथ आने वाले हैं खेसारी लाल और सपना चौधरी

साथ आने वाले हैं खेसारी लाल और सपना चौधरी

खेसारी लाल यादव इन दिनों नई-नई एक्ट्रेसेस के साथ फिल्में और म्यूजिक वीडियो कर रहे हैं. अब उन्होंने सपना चौधरी के साथ अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में फैंस को जानकारी दी है. दोनों मट-मटक में साथ आने वाले हैं.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जहां भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार हैं जिन्हें हिट मशीन भी कहा जाता है, तो वहीं सपना चौधरी (sapna choudhary) हरियाणा की डांसिंग क्वीन हैं जिनके चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब हैं. कितना दिलचस्प होगा अगर अलग-अलग इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले दोनों ही ट्रेंडिंग स्टार एक साथ काम करने लगे..जी हां, अब ये जोड़ी एक साथ धमाल करने जा रही है और इसकी जानकारी भी खुद खेसारी ने अपने सोशल अकाउंट पर दी है.

Also Read: Har Ghar Tiranga: आजादी के अमृत महोत्सव के बीच देशभक्ति के रंग में रंगे समर सिंह, बोले- ‘फहरी तिरंगा घरे घरे’

हाल ही में खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी को टैग करते हुए एक फीचर इमेज को साझा किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘तो तैयार हो जाइए हमारे साथ मटकने के लिए!…’फिर क्या भोजपुरी के स्टार की एक्साइटमेंट तेजी से बढ़ी और सभी कमेंट में इंतजार-इंतजार लिख रहे हैं. फोटो में जहां खेसारी हरे कलर का चमकदार कुर्ता और सिर पर पीच कलर की पगड़ी लगाए एक्शन झाड़ते दिख रहे हैं. तो वहीं सपना चौधरी ने भी अपने को-स्टार से मैच करता हुआ लहंगा चोली और सिर पर जड़ाऊ चुनरी डाली है. अपने नए अपकमिंग प्रोजेक्ट के पोस्टर में देसी क्वीन भी नखरीले लुक में देखी जा सकती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

खेसारी लाल और सपना चौधरी के अपकमिंग सॉन्ग का टाइटल ‘मटक-मटक’ है..जिसे विश्वजीत चौधरी ने गाया है और अमीन बरोदी ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं. भोजपुरी स्टार को मशहूर डांसिंग क्वीन संग काम करने के लिए उनके फैंस बधाइयां दे रहे हैं. सभी अब इनके मोस्ट अवेटेड सॉन्ग को देखना और सुनना चाहते हैं, ये कब आएगा फिलहाल इस बारे में कोई अपडेट नहीं है. क्योंकि अभी खेसारी ने सिर्फ इसका पोस्टर रिवील किया है, हो सकता है कि वे एक-दो दिन में इसके टीजर की झलक फैंस को दिखाएं. अपने म्यूजिक वीडियो के अलावा खेसारी लाल के पास कई फिल्मों के प्रोजेक्ट्स भी हैं. अभिनेता मेघाश्री के साथ बोल राधा बोल और ‘संघर्ष 2’ में आने वाले हैं.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav Song, Sapna choudhary, Sapna choudhary new video

अगली ख़बर