ऑडियंस में चुपचाप बैठी थीं सपना चौधरी, संभावना सेठ का डांस देख स्‍टेज पर आकर कर दी ये डिमांड

ऑडियंस में चुपचाप बैठी थीं सपना चौधरी, संभावना सेठ का डांस देख स्‍टेज पर आकर कर दी ये डिमांड
सपना और संभावना, दोनों ही ब‍िग बॉस का ह‍िस्‍सा बन चुकी हैं.

सपना चौधरी (Sapna choudhary) और संभावना सेठ (Sambhavna Seth) पहली बार भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड 2019 के स्‍टेज पर मिलीं. जब संभावना सेठ इस अवार्ड शो में परफॉर्म कर रहीं थी, तब उन्‍हें पता नहीं था कि ऑडियंस में सपना चौधरी भी हैं.

  • News18India
  • Last Updated: September 28, 2019, 4:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. हरियाणा की डांसिंग स्‍टार सपना चौधरी (Sapna choudhary) और भोजपुरी सिनेमा (BHOJPURI FILMS) का जाना माना नाम संभावना सेठ (Sambhavna Seth) यूं तो अपने-अपने हुनर में काफी माहिर हैं. इन दोनों की ही फैन फॉलोइंग भी जबरदस्‍त है. लेकिन हाल ही में जब यह दोनों एक्‍ट्रेस मिलीं दो उनके बीच का कनेक्‍शन देख लोग भी दंग रह गए. भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड 2019 में हरियाणवी सेंशेसन और बिग बॉस फेम सपना चौधरी ने कुछ ऐसा किया कि संभावना सेठ उसकी मुरीद हुए बिना नहीं रह सकीं. संभावना ने सपना को उसके दिल छू लेनी वाली बात के लिए थैंक्‍स भी कहा.

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि सपना और संभावना पहली बार भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड 2019 के स्‍टेज पर मिलीं. जब संभावना सेठ इस अवार्ड शो में परफॉर्म कर रहीं थी, तब उन्‍हें पता नहीं था कि ऑडियंस में सपना चौधरी भी हैं. उसके बाद सपना ने भी लाजवाब परफॉर्मेंस दिया. फिर सपना को अवार्ड के लिए बुलाया गया, तो सपना चौधरी ने अवार्ड संभावना सेठ के हाथों लेने की बात कर दी और उन्‍हें स्‍टेज पर बुला लिया. सपना का इस तरह उन्‍हें स्‍टेज पर बुलाना संभावना के दिल को छू गया.

sapna choudhary
संभावना और सपना, दोनों ही भोजपुरी स‍िनेमा में नजर आ चुकी हैं.




इस बारे में संभावना कहती हैं कि मेरी सपना से यह पहली मुलाकात थी. इससे पहले हम कभी नहीं मिले थे. मैं भी सपना चौधरी के बारे में उतना ही जानती थी, जितना आम लोग बिग बॉस और उनके शोज के जरिये जानते थे. लेकिन जब उन्‍होंने अपना अवार्ड मेरे हाथों से लेने की बात कही और मेरी सरहाना की, तो मैं हैरान रह गई. फिर जब मैं स्‍टेज पर उन्‍हें अवार्ड देने गई तो सपना पूरी गर्मजोशी के साथ मुझसे मिलीं. उन्‍होंने मुझे जो इज्‍जत और सम्‍मान दिया, उससे मैं सपना चौधरी की मुरीद हो गई हूं.' सपना चौधरी का यह अंदाज देख अब संभावना उनके साथ काम भी करना चाहती हैं.



आपको याद दिला दें कि सपना चौधरी जहां बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आई थीं तो वहीं संभावना सेठ भी बिग बॉस के शो का हिस्‍सा रह चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading