लीक हुआ सपना चौधरी का वो डांस जिसे देखने के लिए बेगूसराय में मची थी भगदड़

बेकाबू भीड़ पर काबू करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. इस कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

News18Hindi
Updated: November 19, 2018, 11:36 AM IST
News18Hindi
Updated: November 19, 2018, 11:36 AM IST
शानदार डांस से दर्शकों को अपना फैन बनाने वाली सपना चौधरी हाल ही में एक प्रोग्राम के लिए बिहार पहुंची हुई थीं. बिहार के बेगुसराय में सपना का एक स्टेज शो रखा गया था. सपना की परफॉर्मंस शानदार थी. इस परफॉर्मेंस को देखने के लिए इतनी भीड़ जुटी थी कि मौके पर भगदड़ मच गई.

बेकाबू भीड़ पर काबू करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. इस कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'गोली चल जावेगी' पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. सपना के लुक की बात करें तो वह अपने चिरपरिचित अंदाज यानी की सलवार कमीज में नजर में आईं. सपना ने बादामी कलर का कुर्ता और पिंक कलर की सलवार पहनी हुई थी.

इस कार्यक्रम की वीडियो सपना के फैन कल्ब पर पर शेयर किया जा रहा है. इसे अबतक लाखों लोग देख चुके हैं. बिहार के लोगों में सपना की लोकप्रियता हैरानी की बात नहीं है क्योंकि सपना अब भोजपुरी गानों में भी नजर आ चुकी हैं. इसलिए वहां भी उनके दिवानों की कमी नहीं है. बता दें कि जल्द सपना एक्टिंग डेब्यू भी करने वाली हैं. सपना 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' नाम से आ रही फिल्म में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:

सपना चौधरी ने 'राम की सौगंध' लेकर कही ये बात, वीडियो वायरल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर