सपना चौधरी ने लगाया भोजपुरी गाने पर ठुमकों का तड़का, वीडियो वायरल

सपना चौधरी ने लगाया भोजपुरी गाने पर ठुमकों का तड़का, वीडियो वायरल
सपना को इस डांस वीडियो पर फैंस की तरफ से जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. एक यूट्यूब चैनल पर सपना का ये भोजपुरी डांस वीडियो शेयर किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2020, 2:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई: हरियाणा की मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो अक्सर आपने देखे होंगे. सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. हरियाणवी सॉन्ग पर आपने सपना को ठुमके लगाते देखा होगा. लेकिन पहली बार उनका भोजपुरी गाने पर डांस जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कुछ दिन पहले ही पोस्ट किया गया है. पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) गानों पर धमाल मचाने के बाद भोजपुरी (Bhojpuri) गाने पर सपना के डांस को उनके फैन्स जमकर पसंद कर रहे हैं. इसमें वह सलवार सूट पहनकर स्‍टेज पर अपने ही अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. उनके इस डांस परफॉर्मेंस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. एक यूट्यूब चैनल पर सपना का ये भोजपुरी डांस वीडियो शेयर किया गया है. ऐसा अकेले पहली बार सपना चौधरी ने भोजपुरी गाने पर परफॉर्मेंस दी है. इससे पहले भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ उनका वीडियो वायरल हुआ था.





इसमें सपना चौधरी इस गाने पर बेहतरीन डांस मूव्‍ज दिखा रही हैं. सपना को इस डांस वीडियो पर भी फैंस की ओर से जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है.



अभी सपना चौधरी हरियाणा से बाहर अन्य राज्यों में भी स्टेज परफोर्मेंस कर रही हैं. यही वजह है कि सपना चौधरी की लोकप्रियता अब एक वर्ग तक सीमित नहीं है. सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. शो में सपना चौधरी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके बाद सपना चौधरी ने कभी पीछे मुढ़कर नहीं देखा. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनका गाने आंखया का काजल को यूट्यूब पर 450 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.



हरियाणवी फिल्मों में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी, और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया. 'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रही थी.

ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने शहनाज के पिता का सुनाई खरी-खरी, बोलीं- मेरा नाम इज्जत से लो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading