भोजपुरी स्टार निरहुआ संग पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार सपना चौधरी, बड़े बजट की फिल्म होगी 'Majnu'

'मजनू' में साथ नजर आएंगे निरहुआ और सपना

'मजनू' में साथ नजर आएंगे निरहुआ और सपना

डांस और म्यूजिक वीडियो से सबको दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna choudhary) अब निरहुआ के साथ रोमांस करते नजर आएंगी. यह सुपरहिट जोड़ी भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'मजनूं' (Majnu) में एक साथ दिखाई देगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 10:21 AM IST
  • Share this:
हरियाणा की फेमस डांसर और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी अब अपने हुनर का जलवा भोजपुरी सिनेमा में बिखेरने को तैयार हैं. जानकारी के अनुसार, सपना भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal yadav) यानी 'निरहुआ' (Nirhua) के साथ अभिनय करेंगी. जी हां, अपने डांस और म्यूजिक वीडियो से सबको दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna choudhary) अब पर्दे पर निरहुआ के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. यह सुपरहिट जोड़ी भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'मजनूं' (Majnu) में एक साथ दिखाई देगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन्लिक्स इंडिया के बैनर तले बनने जा रही 'मजनूं' बड़े बजट की भोजपुरी फिल्म होगी. फिल्म के निर्माता सुशील वर्मा (Susheel Verma) और लेखक व निर्देशक ब्रजेश मौर्या (Brijesh Maurya) हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर सुशील वर्मा ने बताया कि जल्द ही मजनू की शूटिंग शुरू होगी. उन्होंने कहा कि इस फिल्म के अन्य कलाकारों की घोषणा जल्द की जाएगी.





सपना चौधरी ने 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' (Dosti Ke Side Effects) से बॉलीवुड में कदम रखा था. सपना 'वीरे की वेडिंग' (Veerey Ki Wedding) जैसी कई फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं. अब वह भोजपुरी फिल्म में अपने डांस का तड़का लगाते दिखाते नजर आएंगी. सपना और निरहुआ पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे.
फिलहाल सपना अपनी अपकमिंग क्राइम सीरियल 'मौका-ए-वारदात' लेकर आने वाली हैं. शो में सपना के अलावा सुपरस्टार रवि किशन और मनोज तिवारी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस सीरियल प्रोमो रिलीज हो चुका है जिससे जाहिर होता है कि ये अपकमिंग शो कई रहस्यमयी अपराधों की कहानियों को उजागर करेगा.  ये क्राइम शो 9 मार्च 2021 से शुरू होगा. शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे & टीवी पर होगा. शो के प्रोमो को रिलीज करते हुए बताया गया है, 'हर सोच से परे ज़ुर्म के राज का होगा पर्दाफाश, हर नामुमकिन अपराध की पहेली को सुलझाने आ रहा है नया शो मौका-ए-वारदात.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज